single-post

इस दिन हो जाएगी अर्जुन-मलाइका की शादी, सामने आई दोनों की वेडिंग डेट !

March 27, 2019, 1:37 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इश्क के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। इन दिनों तो अब ये कपल सबके सामने मिलता है। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। बीते दिनों से ही इनकी शादी को लेकर खबरें आ रही है। हालांकि शादी पर अबतक कोई पक्की अपडेट नहीं आ पाई है। कहा जा रहा है कि अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अब दोनों की शादी की तारीख भी आ गई है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इनकी शादी की डेट को लेकर खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। दोनों की शादी अप्रैल यानि अगले महीने में 19 तारीख को हो जाएगी। 

दोनों की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जा रहा है. मलाइका और अर्जुन के शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। ऐसे में साफ है कि दोनों की शादी में इनके सिर्फ करीबी ही शामिल रहने वाले है। बताया गया है कि इनकी शादी में मलाइका की क्लोज फ्रेंड्स करिश्मा कपूर और करीना कपूर होंगी। तो वहीं लिस्ट में दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल है। क्योंकि अर्जुन और रणवीर बेस्टफ्रेंड्स हैं। वहीं शादी में इनकी टीम के कुछ लोग रहे हैं। 

बीते दिनों ही खबर आई थी कि अर्जुन-मलाइका ने अपनी टीम को सख्त हिदायत दी है कि वो कोई भी इंफोर्मेशन लीक नहीं करेंगे। ना ही वो इस बारे में किसी से कुछ कहेंगे। वहीं ये भी कहा गया है कि, ये दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं।  मलाइका और अर्जुन क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ चर्च में शादी करने वाले है। अब जो भी हो अरबाज खान से डिवोर्स के बाद मलाइका की जिंदगी में अरबाज आ गए। देखते हैं कि आखिर दोनों शादी कब करते हैं।