single-post

अर्जुन कपूर पर यूं हक जता रही हैं परिणीति चोपड़ा, क्या इश्कजादे से हुआ परी को प्यार ?

Oct. 1, 2018, 9:47 p.m.

बॉलीवुड के इश्कजादे और इश्कजादी जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर औऱ परिणीति चोपड़ा की। ये दोनों पिछले काफी दिनों से फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रहे थे। बीते दिनों ही फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। इनकी फिल्म के गानों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अर्जुन-परिणीति की जोडी़ को लोग एक साथ काफी पसंद करते हैं। 

हाल ही में परिणीति ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। ये पिक्चर इनके आने वाले गाने प्रोपर पटोला की है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा कि, बाबा मुझे प्यार से पटोला बुलाते हैं लेकिन वो औऱ लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि परी को अर्जुन का दूसरी लड़कियों के साथ डांस करना पसंद नहीं आया है। 

दोनों की ये प्यार भरी बॉन्डिंग देख हर कोई चौंक गया है। वैसे इन दोनों को ज्यादातर लोग कपल ही समझते हैं। अब दोनों की कैमिस्ट्री है ही ऐसी। तभी तो बीते दिनों ही अर्जुन की दादी ने कहा था कि वो परिणीति को अपनी बहू बनाना चाहती है। क्योंकि उन्हें अर्जुन-परिणीति की जोड़ी साथ में बहुत अच्छी लगती है। आपको याद ही होगा अभी कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने सोशल साईट पर ये पिक शेयर कर के परी से पुछा था सवाल परी डु यु लव मी।

 जिसका जवाब परिणीति ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यु में दिया। इंटरव्यु में जब परी से उनके और अर्जुन की बॉन्डिंग पर सवाल किया। तो परी ने बताया कि उनके दिल में जो प्यार है वो सिर्फ अर्जुन के लिए है। लेकिन रुकिए आप कुछ और समझें इससे पहले ही हम आपको बता दें कि ये प्यार को-एक्टर वाला प्यार है और परी, अर्जुन को अच्छे दोस्त और इंसान के तौर पर भी काफी पसंद करती हैं। वैसे दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी है। दोनों की दोस्ती भी कमाल है। दोनों की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद दोनों संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगे।