single-post

गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के साथ लिवइन में रहने पहुंचे अर्जुन रामपाल, वाइफ मेहर से हो चुके हैं अलग !

March 5, 2019, 4:46 p.m.

बॉलीवुड में आजकल अर्जुन कपूर जितने चर्चाओं में हैं उतने ही अर्जुन रामपाल भी चर्चों में है। दोनों में एक खास चीज कॉमन है जिसकी वजह से दोनों सुर्खियों में हैं। वो है इनका रिलेशनशिप स्टेट्स। एक तरफ जहां अर्जुन मलाइका अरोरा के चलते खबरों में रह रहे हैं। तो वहीं अर्जुन रामपाल भी अपनी गर्लफ्रैंड गेब्रिएला के चलते सुर्खियां पिछले साल से ही बटोर रहे है। अर्जुन रामपाल पत्नी से पहले ही डिवोर्स ले चुके हैं। अर्जुन विदेशी हसीना गेब्रिएला को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। 

दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर खुल्लमखुल्ला चल रहा है। वहीं अब लीजिए अर्जुन गर्लफ्रेंड के घर में रहने पहुंच गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन अपना घर छोड़ गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के घर में रहने चले गए हैं। दोनों ही लिवइन में रह रहे है। दरअसल गेब्रिएला बांद्रा के पाली हिल अपार्टमेंट में रहती है। 

ऐसे में अर्जुन भी वहीं पहुंच चुकी हैं। वहीं अर्जुन की एक्स वाइफ मेहर जेसिया बेटियों के साथ ओल्ड हिल रोड वाले घर में रह रही है। हालांकि वाइफ मेहर से अलग होने के बाद ऐसी खबरें आई थी कि गेब्रिएला के साथ अर्जुन काफी टाइम स्पेंड कर रहे है। इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि अर्जुन वाइफ से डिवोर्स के बाद कुछ दिन तक होटल में भी रहे थे।

 लेकिन अब पक्की खबर आ गई है कि अर्जुन गर्लफ्रेंड के साथ ही लिवइन में रहने लगे हैं। सोशल मीडिया पर अगर आप दोनों की तस्वीरें देखेंगे तो साफ पता चलेगा कि हां अब दोनों एक साथ ही रह रहे है। बीते दिनों ही अर्जुन रामपाल पर बॉम्बे हाई कोर्ट में एक करोड़ रुपये ना लौटाने की वजह से केस दर्ज किया गया है।

 वायटी एंटरटेनमेंट द्वारा लिए गए करीब एक करोड़ रुपये के लोन की पैसे वापस न लौटाने की वजह से उनके खिलाफ केस दायर किया गया है। अर्जुन रामपाल ने ये लोन 2018 में ये लोन लिया था। वहीं गेब्रिएला की बात करें तो वो साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्टर हैं। साथ ही वो फैशन डिजाइनर भी हैं।