मेहर जेसिया ने पहली बार अकेले की गणपति पूजा, उधर गर्लफ्रैंड के साथ विदेश घूम रहे हैं अर्जुन रामपाल !

1 week ago

इस वक्त पूरे देश में गणपति उत्सव मनाया जा रहा है। भगवान गणेश की हर कोई पूजा कर रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। लेकिन इस बार बॉलीवु़ड के एक कपल ने मिलकर बप्पा का स्वागत नहीं किया है। हम बात कर रहे हैं अर्जुन रामपाल और मेहर जैसिया की। 

ये तो सभी जानते हैं कि बीते दिनों ही मेहर और अर्जुन का सेपरेशन हो गया है। दोनों अलग हो चुके हैं। ऐसे में रिपोर्ट के मुताबिक इस बार मेहर ने मुंबई में अकेले ही बप्पा का वेलकम किया है। रिपोर्ट मे कहा गया है कि इस बार मुंबई में अकेले ही मेहर ने भगवान गणेश की स्थापना की है। वहीं अर्जुन इस वक्त अपनी गर्लफ्रैंड ग्रेब्रिएला डेमेट्रिएड्स के यूरोप में छुट्टियां बिता रहे है। 

कहा गया कि मेहर मुंबई में अकेले ही है। हर साल ये कपल भगवान गणेश की पूजा करता आ रहा है। दोनों हर साल अपनी बेटियों माइरा और माहिका के साथ भगवान गणेश की स्थापना करते औऱ धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाते। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी। अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी।