'नो एंट्री' के सीक्वल से अर्जुन ने काटा सलमान का पत्ता, फिल्म से बाहर हुए दबंग खान !

2 months ago

पिछले कई दिनों से इसकी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनने जा रहा है। अबतक इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन खबरें इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बन रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में सलमान खान काम करेंगे। क्योंकि सलमान ही नो एंट्री के हीरो थे। लेकिन हाल ही में कहा गया है कि सलमान अपने बाकी प्रोजेक्ट्स के चलते इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

अब लीजिए एक रिपोर्ट के मुताबिक ये अफवाहें सच साबित हुई है। इस फिल्म से अर्जुन कपूर ने सलमान खान का पत्ता वाकई में काट दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अब अर्जुन कपूर सलमान खान की जगह पर नजर आएंगे।

 बीते दिनों ही फिल्म सीरीज के डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ये साफ कर चुके हैं कि फिल्म पर काम बस शुरू होने जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अर्जुन कपूर को सलमान खान की जगह दी जाएगी। वहीं मेकर्स फरदीन खान की जगह एक और नए एक्टर को ढूंढ रहे हैं।

 वहीं नो एंट्री की तरह ही अनिल कपूर इस फिल्म में बने रहेंगे। ऐसे में अब लग रहा है कि फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। अब फिल्म में कौन कौन सी हीरोइन्स होंगी। ये देखना दिलचस्प होगा। साथ ही सलमान का इस पर क्या रिएक्शन ये भी काफी इट्रस्टिंग होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान अर्जुन से बात नहीं करते हैं। अर्जुन का नाम सलमान के भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका के साथ पिछले काफी वक्त से जोड़ा जा रहा है। शायद इसीलिए सलमान ने अर्जुन से दूरी बना ली है। देखते हैं कि आखिर फिल्म कब आती है।