इस धमाकेदार फिल्म के सीक्वल में अर्जुन बनेंगे विलेन, सिद्धार्थ मल्होत्रा से होगा मुकाबला !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है । सिड के पास इन दिनों यूं तो कई फिल्में है लेकिन सिद्धार्थ को अब एक हिट फिल्म की दरकार है । लेकिन अब लग रहा है कि शायद सिद्धार्थ के हाथ से उनकी एक और हिट फिल्म निकल गई है। खबरों की माने तो 2014 में आई फिल्म एक विलेन की ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद मेकर्स अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे है। बीते कई दिनों से इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही है। पहले कहा गया था कि इस फिल्म में सिद्धार्थ नजर नहीं आएंगे। 

फिर कहा गया कि सिद्धार्थ की जगह फिल्म में कोई और नहीं ले सकता है. फिर ये भी खबर आई कि, फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर अब इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। खैर अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अर्जुन और सिद्धार्थ दोनों ही नजर आने वाले हैं।

 रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि, फिल्म में सिद्धार्थ लीड रोल प्ले करते हुए दिखेंगे तो वहीं फिल्म में अर्जुन विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के पहले पार्ट में विलेन के तौर पर रितेश देशमुख दिखे थे। लेकिन अब खबर है कि रितेश की जगह इसमें अर्जुन होंगे। फिल्म एक विलेन के सीक्वल के लिए एकता कपूर प्रोड्युसर्स हैट पहनेंगी । मतलब इस फिल्म को एकता प्रोड्यूस करने जा रही है । इस फिल्म में आपको श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की झलक नहीं मिलेगी 

क्योंकि फर्स्ट फिल्म में इन दोनों कैरेक्टर्स की मौत हो गई थी। जिसके बाद अब मेकर्स सिद्दार्थ के साथ फिल्म की एक नई स्क्रिप्ट को लेकर जल्द ही आपके सामने होंगे। अर्जुन मोहित सूरी के साथ हाफ गर्लफ्रैंड में काम कर चुके हैं। अब वो मोहित के साथ फिर से काम कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ इन दिनों परिणीति चोपड़ा के साथ जबरिया जोड़ी की शूटिंग कर रहे है।