अंशुला को आया माइग्रेन अटैक, बहन के लिए शूटिंग छोड़कर भागे-भागे आए अर्जुन कपूर !

4 months ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर बोनी कपूर का परिवार पूरा हो चुका है। बीते दिनों ही बोनी कपूर की दूसरी वाइफ और लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है। श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी और उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर औऱ जाहन्वी कपूर पूरी तरह से टूट गईं। लेकिन श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी की पहली पत्नी मोना कपूर और उनके दोनों बच्चे अर्जुन कपूर औऱ अंशुला कपूर सबकुछ भुलाकर पास आ गए। अब बोनी अपने चारों बच्चों के साथ बेहद खुश हैं। अर्जुन कपूर भी अपनी चारों बहनों से बेहद प्यार करते हैं। अब लीजिए हाल ही में अंशुला को कुछ ऐसा हुआ कि अर्जुन को फिल्म की शूटिंग छोड़कर आना पड़ा। 

दरअसल अंशुला को हाल ही में माइग्रेन अटैक आ गया। जिसके चलते अर्जुन सीधा भागे भागे मुंबई आ गए। अर्जुन कपूर इन दिनों नेपाल में अपनी फिल्म मोस्ट वांटेड की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं शूटिंग के दौरान ही अर्जुन को मुंबई से फोन आया कि उनकी बहन अंशुला को माइग्रेन अटैक आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके तुरंत बाद ही अर्जुन नेपाल से मुंबई की फ्लाइट लेकर सीधे बहन को देखने आ गए। 

अर्जुन फिल्म के मेकर्स को कहा कि वो वापस आकर डबल शिफ्ट में अपनी शूटिंग पूरी कर देंगे पर अभी उन्हें अपनी बहन के पास जाना होगा। बताया गया है कि इस वक्त अंशुला ठीक हैं और घर पर आराम कर रही है। डॉक्टर्स ने भी उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है। अर्जुन अपनी बहन अंशुला के बेहद करीब है। 

वो अंशुला का बेहद ख्याल रखते हैं। बता दें कि जब बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी की थी तो उन्होंने अर्जुन-अंशुला की मां मोना कपूर को छोड़ दिया था। इसके बाद अर्जुन-अंशुला अपनी मां के साथ ही रहे। इसके अलावा बीते सालों में ही अर्जुन की मां मोना कपूर का भी निधन हो गया। 

तब से तो अर्जुन अकेले ही पड़ गए केवल उनकी बहन अंशुला ही उनके साथ थी। अर्जुन ने अंशुला का बखूबी ध्यान रखा है। हालांकि अब पूरा परिवार एक हो गया है और अर्जुन अंशुला के साथ साथ जाहन्वी औऱ खुशी का भी बेहद ध्यान रखते है। अर्जुन जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ नमस्ते इंग्लैंड में नजर आने वाले है।