दोस्ती हो तो वरुण-कटरीना और अर्जुन जैसी, कैट को दोनों ने मिलकर दी खास ट्रॉफी !

4 weeks ago


बॉलीवुड में अक्सर स्टार्स की दोस्ती के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। स्टार्स अक्सर अपनी दोस्ती को दिखाते रहते हैं। अब बॉलीवुड में भी एक ऐसी तिकड़ी है जो कि बहुत अच्छी दोस्ती औऱ बॉन्ड शेयर करती है। ये तिकड़ी वरुण धवन, कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर की है। तीनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर तीनों ही एक दूसरे की पिक्चर्स पर मजेदार कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में इनकी एक पिक्चर आई है। इस पिक्चर में तीनो ही नजर आ रहे है। खास बात ये है कि पिक्चर में वरुण और अर्जुन कटरीना को एक अवॉर्ड देते नजर आ रहे हैं। 


इस ट्रॉफी के साथ नजर आ रहा है कि हां वाकई में इनके बीच कितना क्लोज बॉन्ड है। अर्जुन ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, वरुण और मैं एक फैन क्लब की शुरुआत की है- 'वी लव कैटरीना कैफ'। इसके साथ ही हम कटरीना को बिना वजह अवॉर्ड दे रहे हैं। कटरीना कैफ ने जो ट्रॉफी अपना हाथों में धामी रखी है वो हमारी दोस्ती को बनाय कर रही है। क्योंकि ये दोस्ती फर्स्ट क्लास है।

 अब ऐसे में आप भी समझ सकते हैं तीनों ही एक दूसरे के कितने क्लोज हैं। बता दें कि कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है। तो वहीं अर्जुन जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वरुण फिल्म कलंक में दिखने वाले हैं। फिल्म में वरुण के साथ आलिया भटट्, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर हैं। फिल्म के टीजर के बाद इन दिनों इसके गाने रिलीज हो रहे हैं। जो कि खूब पसंद किए जा रहे है। करण जौहर की ये मैग्नम ऑपस फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।