single-post

VIDEO - फिल्म पानीपत के लिए अर्जुन सीख रहे हैं घुड़सवारी, मराठा योद्धा के रोल में हैं

Jan. 5, 2019, 6:17 p.m.

फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म पानीपत को असल ऐतिहासिक रंग देना चाहते हैं। फिल्म को बनाने में वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। पानीपत की तीसरी लड़ाई को पर्दे पर हुबहू उतारने के लिए आशुतोष फिल्म कि बारीकियों पर भी खास ध्यान दे रहें हैं। फिल्म पानीपत की शूटिंग 30 नवंबर से शुरु हो चुकी हैं। वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं।

 अर्जुन फिल्म में मराठा योद्धा के रोल में हैं। अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घुड़सवारी करते दिख रहे हैं। 

अर्जुन ने घुड़सवारी करते हुए तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

ALSO READ : आजकल मलाइका के इशारे पर चल रहे हैं अर्जुन कपूर, 12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड को बनाया फिटनेस गुरू !

अर्जुन कपूर पानीपत फिल्म में मराठा योद्धा  सदाशिव राव के रुप में नजर आने वाले हैं। अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए वो जमकर मेहनत कर रहे हैं। 

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत भी इस साल की मच अवेटिड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म की कहानी सन 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है। ये लड़ाई मराठों और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का किरदार, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली, कृति सनन पार्वती बाई बनी नजर आएंगीय़ इनके अलावा पद्मीनी कोल्हापुरे, मोहनीष बहल, और रेखा भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म दिसंबर के महीने में रिलीज होगी आशुतोष गोवारिकर की इस पीरियड फिल्म से बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदे हैं। इस मल्टीस्टार्र फिल्म का बजट ही करीब 85 करोड़ बताया जा रहा है। पानीपत की लड़ाई पर बेस्ड इस कहानी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेहद बेताब हैं। 

फिल्म का काम तेजी से चल रहा है और फिल्म के लिए एक भव्य सेट शनिवारवाडा का डिज़ाइन किया गया है। ‘लगान’ फेम डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म के लिए एनडी स्टूडियो में एक भव्य सेट शनिवारवाडा बनवाया है। 

आपको बता दें की ‘शनिवारवाडा’ पेशवा साम्राज्य का किला था। इस किले को पर्दे पर उतारने के लिए एक भव्य सेट लगाया गया है ताकि फिल्म में शनिवारवाडा की भव्यता को दिखाया जा सके।