single-post

रानी मुखर्जी के घर के बाहर जाकर टॉयलेट करते हैं अरमान कोहली, लेना चाह रहे हैं तनीषा से बदला !

Nov. 10, 2018, 1:39 p.m.

एक बार फिर से अरमान कोहली खबरों में आ गए है। दऱअसल बीते दिनों ही अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा को पहले तो बुरी तरह से पीटा। इतना पीटा कि उन्हें अस्तपाल में भर्ती होना पड़ा। नीरू के सिर पर गहरी चोट आई थी जिसके लिए डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी भी की । अरमान कोहली के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया। हालांकि नीरू की कुछ शर्तों के बाद अरमान को पुलिस ने छोड़ दिया। अब अरमान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर थोड़ी अटपटी जरूर है लेकिन सच ही है। दरअसल कहा जा रहा है कि सालों से अरमान काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी से बदला लेने के लिए रानी मुखर्जी के घर के बाहर टॉयलेट कर रहे हैं।

 हाल ही में अरमान के ड्राइवर सोनू ने ये खुलासा किया है। सोनू ने बताया है कि अरमान सालों से ये काम कर रहे हैं। एक इंटरव्यू को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, तनीषा से ब्रेकअप होने के बाद अरमान कोहली गुस्से में रहते हैं। जब उन्हें समझ नहीं आता है तो बदला लेने के लिए वो रानी मुखर्जी के घर के बाहर पेशाब कर देते हैं। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। तनीषा पर जब भी अरमान को गुस्सा आता है तो वो यही हरकत करते है। 

सोनू ने अपनी बातचीत में बताया है कि, जब तनीषा ने अरमान से ब्रेकअप किया था तो वो उन्हें थप्पड़ मारकर गईं थी। इसीलिए अरमान उनसे बदला लेना चाहते हैं और ये हरकतें करते है। बता दें कि रानी मुखर्जी काजोल और तनीषा की कजिन है। सालों पहले अरमान तनीषा रिलेशनशिप में थे। अरमान-तनीषा बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए थे। यहीं दोनों का प्यार शुरू हुआ था। दोनों ने एक साल तक डेटिंग की थी। लेकिन बाद में कहा गया कि वो तनीषा के साथ मारपीट करने लगे थे। फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। मारपीट अरमान ने अपनी लगभग हर गर्लफ्रैंड के साथ की है। ऐसा वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानि एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के साथ भी कर चुके है। मुनमुन के साथ वो साल 2008 में रिलेशन में थे।