single-post

सलमान के बाद अब उनकी बहन अर्पिता ने भी प्रियंका से बनाई दूरी, कभी थीं एक-दूसरे की गहरी दोस्त !

Aug. 16, 2018, 4:42 p.m.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही है। प्रियंका इन दिनों खूब खबरों में रह रही है। साथ ही वो अपने औऱ निक जोनस के अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। अब ये तो आपको पता ही है कि बीते दिनों ही प्रियंका चोपडा़ ने फिल्म भारत से खुद बाहर कर लिया है। जिसके बाद कहा गया है कि सलमान खान प्रियंका से काफी नाराज है। अब ये तो आप जानते ही हैं कि सलमान के अलावा प्रियंका की उनकी बहन अर्पिता से भी काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। अर्पिता की सिफारिश पर ही प्रियंका को सलमान की फिल्म भारत में जगह मिली थी। 

लेकिन सलमान की फिल्म को छोड़कर प्रियंका ने ना सिर्फ अर्पिता के भाईजान को नाराज़ किया। बल्कि पिग्गी चॉप्स ने अर्पिता के साथ भी अपनी दोस्ती को दांव पर लगा दिया। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा के घर पार्टी अटेन्ड करने पहुंची थीं। प्रियंका के अलावा यहां सलमान कैम्प की डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा,  सोहेल ख़ान की वाइफ सीमा ख़ान, सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के अलावा भाईजान की बहन अर्पिता भी मौजूद थीं।

 लेकिन कहा जा रहा है कि पार्टी के अंदर अर्पिता ने एक बार भी प्रियंका से बात नहीं की थी। सिर्फ अर्पिता ही नहीं बल्कि सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर, भाभी सीमा ख़ान भी प्रियंका से दूर दूर नज़र आ रही थींवैसे ख़बर है कि प्रियंका चोपड़ा इधर कुछ दिनों से नाराज़ ख़ान फैमली को मनाने में लगी हुई हैं। 

हाल ही में प्रियंका ने अर्पिता के पति आयुष शर्मा को उनकी डेब्यू फिल्म लवरात्रि के लिए बधाईयां दी थी। हालांकि अब लग रहा है कि सलमान प्रियंका को माफ करने के मूड में नहीं है। इसके अलावा अपनी बेस्ट फ्रैंड अर्पिता से भी प्रियंका ने दोस्ती तोड़ दी है।