भाई सलमान से हो सकती है बहन अर्पिता की लड़ाई, आयुष शर्मा हैं इसकी वजह !

3 months ago

बॉलीवुड में कई लोगों का करियर संवारने वाले सलमान अब अपनी बहन अर्पिता के पति आय़ुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। सलमान आयुष को फिल्म लवयात्रि से लॉन्च कर रहे हैं। आयुष के साथ इस फिल्म में वरीना हुसैन हैं। दिल्ली में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस दौरान सलमान की फैमिली के साथ फिल्म से जुड़े कलाकार यहां मौजूद रहे। फिल्म की कहानी गरबा से शुरु होती दिख रही है और लंदन तक पहुंचती है। 

फिल्म के गानों को भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। सलमान इस फिल्म के सिर्फ गानों और इसके पोस्टर्स का ही प्रमोशन कर रहे हैं। वो हर जगह आय़ुष-वरीना के साथ नहीं जा रहे हैं। वो कुछ ही जगहों पर दिखे हैं। 

हाल ही में सलमान ने इसका खुलासा किया है कि आखिर वो इस फिल्म का ज्यादा प्रमोशन क्यों नहीं कर रहे हैं। सलमान ने कहा कि, सलमान ने बात करते हुए कहा कि, मैंने फिल्म हीरो में एक गाना गाया था और आज मैं वही गाना हर जगह सुनाता हूं। यही कारण है कि मैं लवयात्रि के प्रमोशन्स से दूर हूं। मुझे डर है कि कहीं अर्पिता ये न समझ ले कि मैं आयुष को सपोर्ट नहीं कर रहा हूं। सलमान ने इशारा करते हुए ये भी कहा कि, अर्पिता मुझसे नाराज भी हो सकती है।

 हालांकि सलमान का ये अंदाज़ मजाकिया ही था। बता दें कि फिल्म हीरो से जब सलमान ने आथिया शेट्टी और सूरज पांचोली को लॉन्च किया था तो फिल्म ज्यादा नहीं चली थी। सलमान ने उस फिल्म का प्रमोशन खूब किया था। बता दें कि,  इस फिल्म की कहानी गरबा से शुरू होती है। जहां हीरो को नवरात्रि में गरबा के दौरान हीरोइन से प्यार हो जाता है। 

फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं औऱ वरीना हुसैन फिल्म की हीरोइन हैं। इसके अलावा फिल्म में राम कपूर और रॉनित रॉय भी हैं। फिल्म को अभिराज के मीनावाला ने डाय़रेक्ट किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।