मुन्नाभाई के 'सर्किट' ने लगातार 7 ट्वीट करके निकाला गुस्सा, क्या रणबीर कपूर हैं वजह !

11 months ago

बीते दिनों ही फिल्म संजू रिलीज हुई है। इस फिल्म में संजू बनने के लिए रणबीर कपूर ने एड़ी चोटी का जोर लगाया। आखिरकार जब रणबीर संजय दत्त बनकर पर्दे पर आए तो हर कोई हक्का बक्का रह गया। फिल्म इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। अबतक फिल्म की कमाई लगभग 330 करोड़ हो चुकी है। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि मुन्नाभाई की अगली सीरीज में संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। खबरें आ रही हैं कि राजकुमार हिरानी मुन्नाभाई की अगली सीरीज पर काम करने जा रहे हैं। इस सीरीज में संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर सर्किट का रोल प्ले करेंगे। बता दें कि सर्किट का रोल अबतक दोनों फिल्मों में अरशद वारसी ने प्ले किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि हिरानी को लगता है कि संजय दत्त के साथ रणबीर की जोड़ी मुन्नाभाई के सीक्वल में सर्किट के तौर पर खूब जमेगी। 

अब लग रहा है कि सर्किट यानि कि एक्टर अरशद वारसी का इससे भेजा फ्राई हो गया है। तभी तो हाल ही में अरशद ने एक के बाद एक सात ट्वीट्स किए हैं। 

अरशद की परेशानी साफ नजर आ रही है कि वो इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं है कि मुन्नाभाई के थर्ड पार्ट में रणबीर को लिया जाए। 

अरशद ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, जिन्हें आप सबसे ज्यादा देते हैं, वही आपसे सबसे ज्यादा छीनते भी हैं। एक दूसरे ट्वीट में अरशद ने लिखा कि, कुछ लोगों के लिए हर वक्त प्रतिस्पर्धा न करना इतना मुश्किल क्यों है। इसके बाद उन्होंने लिखा कि, यही वजह है कि मैं अपने ककून में ही रहता हूं, क्योंकि मैं जवाब जानता हूं। अरशद का गुस्सा भी साफ जाहिर है। मुन्नाभाई की दोनों सीरीज में अरशद सर्किट बने दिखे थे और उनके बिना मुन्नाभाई फिल्म ही पूरी अधूरी है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।