'सूर्यवंशी' में इस खतरनाक विलेन से भी लड़ेंगे अक्षय कुमार, धमाकेदार एक्शन करते आएंगे नजर !

1 week ago

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों ही खिलाड़ी फिल्म केसरी में दिखे थे, ये फिल्म हिट रही थी। इस फिल्म के बाद इन दिनों वो फिल्म सूर्यवंशी में लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रोहित शेट्टी की इस कॉप ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही बैंकॉक में चल रही थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। जहां अक्षय कुमार धमाकेदार स्टंट करते दिख रहे हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही हैं। फिल्म में कई विलेन्स होंगे। 

ऐसे में अब इसी से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में विलेन के तौर पर एक्टर अभिमन्यु सिंह भी दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक अभिमन्यु सिंह से अक्की का मुकाबला होगा। दोनों ही एक दूसरे से टकराते हुए नजर आएंगे। 'सूर्यवंशी' में अभिमन्यु सिंह धमाकेदार एक्शन सीन्स भी करते दिखेंगे। फिल्म में अभिमन्यु सिंह कुछ अलग अंदाज में दिखाई देंगे। वो एक इमारत से दूसरी इमारत पर कूदते नजर आएंगे। इस सीन को करने में काफी लंबा समय लगेगा।

Also Read : 'सूर्यवंशी' में दिखेगा अक्षय का जबरदस्त एक्शन, रोहित शेट्टी ने शेयर किया ये धमाकेदार वीडियो

 खुद अभिमन्यु एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं। उन्होंने खुद बताया था कि, इस सीन को करने में करीब 12-14 दिन का वक्त लगेगा। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार इस सीन को खुद देखरेख में कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, अभिमन्यु सिंह ने साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'अक्स' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 

इसके बाद वो कोई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में दिखाई दिए। उनके दमदार अभिनय ने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। वहीं इस फिल्म में बेडबॉय यानि एक्टर गुलशन ग्रोवर भी दिखेंगे। इसके अलावा थंगाबली के नाम से मशहूर एक्टर निकितन धीर भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कटरीना कैफ से रोमांस करेंगे। फिल्म अगले साल 10 मार्च को रिलीज की जाएगी। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।