single-post

सोशल मीडिया पर लीक हुआ 'एंवेजर्स द एंडगेम' का क्लाइमैक्स सीन, मेक्स ने शूट किए हैं 5 क्लाईमैक्स !

April 16, 2019, 6:17 p.m.

पर्दे पर जल्द ही एंवेजर्स की दुनिया सामने आने वाली है। ये फिल्म है एंवेजर्स द एंडगेम, जिसका इंतजार लोगों को बड़ी बेसब्री से है। मार्वल स्टूडियोज की इस फिल्म के लिए दर्शकों के दिलों में खूब बेताबी देखने को मिल रही है। बीते दिनों से ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज हुए जिन्हें खूब पसंद किया गया है। वहीं जल्द ही फिल्म रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म से जुड़ी चीजें भी सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स लीक हो गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे इस फिल्म का क्लाइमैक्स बताया जा रहा है। हालांकि वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया है। 

लेकिन ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड किया जा रहा था। क्लाइमैक्स लीक होने के बाद अलग अलग खबरें आ रही हैं. हालांकि क्लाइमैक्स लीक जरूर हुआ है, लेकिन इससे मेकर्स को कोई नुकसान नहीं है। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर औऱ मेकर्स ने इस फिल्म के 5 क्लाइमैक्स सीन लीक हुए हैं। ऐसे में ये अगर ये लीक भी हो गया तो मेकर्स इससे डरेंगे नहीं। क्योंकि वो फिल्म में दूसरा क्लाइमैक्स ऐड कर देंगे। फिल्म के 5 क्लाइमैक्स सीन के बारे में फिल्म में हल्क का रोल कर रहे एक्टर मार्क रफेलो ने बताया था। एवेंजर्स के एक इवेंट में मार्क ने खुलासा किया कि निर्देशक ने फिल्म के 5 क्लाईमैक्स सीन्स शूट किये हैं और फिल्म के कास्ट को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि आखिर फिल्म का क्लाईमैक्स क्या है।

 इसीलिए मेकर्स ने इतने क्लाइमैक्स सीन फिल्म में रखे गए हैं। बीते दिनों ही खबर आई है कि फिल्म की इस कदर एडवांस बुकिंग हुई है कि सारे रिकॉर्ड्स टूट गए हैं औऱ साथ ही वेबसाइट्स भी क्रेश हो गई हैं। अब इस फिल्म को लेकर लोगों में कितनी दीवानगी है। एवेंजर्स की इस फिल्म में मार्वेल से सभी 22 अलग अलग किरदार साथ दिखेंगे- कैप्टन अमेरिका, थॉर, आयरन मैन, ब्लैक विडो, ऐंट मैन समेत कई और शुमार हैं। जॉय रूसो के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इंडिया में 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है।