single-post

एवेंजर्स स्टार क्रिस प्रैट ने आर्नोल्ड की बेटी कैथरीन से रचाई शादी, बेटे के साथ एक्स वाइफ भी पहुंचीं

June 9, 2019, 8:34 p.m.

गार्जियन ऑफ गैलेक्सी में स्टार लॉर्ड का रोल प्ले करने वाले एक्टर क्रिस प्रैट ने दूसरी शादी कर ली है। क्रिस प्रैट ने कैथरीन श्वार्जनेगर से शादी की है। बता दें कि कैथरीन कैलिफॉर्निया के पूर्व गर्वनर, एक्टर और बॉडी बिल्डर आर्नोल्ड श्वार्जनेगर की बेटी है। इस साल जनवरी में इन दोनों की सगाई की खबरें आईं थीं। वहीं अब इन दोनों ने शनिवार को परिवार और करीबियों की मौजूदगी में कैलिफोर्निया में शादी रचाई। 

क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं। एक सोर्स ने मैगजीन से बातचीत में कहा कि आज कैथरीन के लिए सबसे खुशी का दिन है।

 क्रिस भी काफी उत्साहित हैं। शादी का वेन्यू खूबसूरत है। शादी के लिए रोमांटिक लोकेशन चुनी गई है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो क्रिस प्रैट की कैथरीन श्वाजनेगर के साथ उनकी दूसरी शादी है। गौरतलब है कि क्रिस और कैथरीन ने 7 महीने डेटिंग के बाद अपनी सगाई को सोशल मीडिया में जनवरी में अनाउंस किया था। 

 इस वेडिंग को क्रिस के 6 साल के बेटे जैक और उनकी एक्स वाइफ एना फारिस ने भी शादी अटेंड किया वही कैथरीन के परिवार के कई लोग इस शादी में मौजूद थे। एना और क्रिस के शादी के बाद भी फ्रेंडली रिश्ते रहे हैं। 

क्रिस ने कैथरीन से पहले एना फेरिस से शादी रचाई थी।  एनी और क्रिस ने साल 2009 में एनी से शादी की थी।  उन्होंने अगस्त 2017 में एना से तलाक ले लिया था।  क्रिस प्रैट हाल ही में ब्लॉक बस्टर फिल्म ऐवेंजर्स एंडगेम में नजर आए थे। क्रिस प्रैट साल 2014 से मार्वल स्टूडियोज की गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी, गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी 2, ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर में स्टार लॉर्ड का किरदार निभा चुके हैं।

 आपको बता दें कि क्रिस प्रैट और कैथरीन श्वाजनेगर की उम्र के बीच करीब 10 साल का फर्क है। क्रिस प्रैट 39 के जबकि  कैथरीन श्वाजनेगर 29 साल की हैं।