पत्नी से तलाक के बाद टीवी एक्टर अविनाश सचदेव को मिला नया प्यार, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट !

3 months ago

टीवी की दुनिया में ऐसे कई स्टार्स हैं जो ऑनस्क्रीन तो काफी सक्सेसफुल रहे हैं। लेकिन ऑफस्क्रीन इनकी लाइफ में खूब तूफान आया है। इन्हीं में से एक टीवी एक्टर हैं अविनाश सचदेव। बीते साल ही एक्टर अविनाश सचदेव अपनी पत्नी शालमली देसाई से अलग हो गए हैं। दोनों का डिवोर्स भी हो चुका है। अब वाइफ से डिवोर्स के बाद एक बार फिर से अविनाश प्यार में हैं। खबर के मुताबिक अविनाश को एक बार फिर से प्यार हो गया है। 

लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक अविनाश को एक्ट्रेस पलक पुरस्वानी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें आईं है। जिन्हें देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि अविनाश और पलक एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं। अविनाश और पलक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि आप मेरे साथ कैसे पेश आते हैं, लेकिन फिर मुझे याद है कि मैं आपके साथ हूं। तो हम भी! 

ALSO READ : इस पॉपुलर टीवी शो के लीड स्टार्स को हुआ एक दूसरे से प्यार, कर रहे हैं सीक्रेट डेटिंग !

हालांकि इनकी तस्वीर से ज्यादा इनके रिलेशन के बारे में नहीं पता चला लेकिन जब एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने इस पर कमेंट किया तो सबके कान खड़े हो गए। दीपिका ने इन दोनों की पिक्चर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। गॉड ब्लैस।

बस फिर क्या था इस कमेंट के बाद सभी लोग इन्हें कपल बुलाने लगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों पिछले कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपने प्यार को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है। पलक जल्द ही ऑल्ट बालाजी के शो दिल ही तो है के सीजन 2 में नजर आएंगी।

 इसके अलावा  MTV Splitsvilla 7 की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। अब जो भी हो अविनाश को एक बार फिर से प्यार हो गया है। अविनाश का रिलेशन शक्ति एक्ट्रेस रुबीना दिलैक से भी रह चुका है।