इस पॉपुलर टीवी शो के लीड स्टार्स को हुआ एक दूसरे से प्यार, कर रहे हैं सीक्रेट डेटिंग !

4 months ago

 टीवी की दुनिया में आए दिन एक सीरियल के सेट पर साथ काम करने वाले दो स्टार्स के बीच प्यार होता रहता है। अबतक ऐसी कई प्रेमकहानियां एक सीरियल के सेट से शुरू हुई हैं औऱ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। अब लीजिए इन दिनों खबर आ रही है कि एक और सीरियल के सेट पर साथ काम करने वाले दो स्टार्स के बीच प्यार हो गया है। हम बात कर रहे हैं सीरियल ये तेरी गलियां के को स्टार्स की। खबर आ रही है कि शो के लीड पेयर्स वरुष्किा मेहता और अविनाश मिश्रा के बीच आशिकी शुरू हो गई है। दोनों ही एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे है। दोनों शो में पुचकी और शांतनु के रोल में नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि ऑनस्क्रीन के साथ साथ दोनों की कैमिस्ट्री ऑफ स्क्रीन भी काफी स्ट्रॉंग हो गई है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुष्किा और अविनाश सेट पर हमेशा साथ ही रहते है। भले ही उनकी शूटिंग साथ में हो या न हो। दोनों सेट पर एक साथ ही टाइम बिताते हैं। वहीं दोनों को जब भी वक्त मिलता एक दूसरे के साथ निकल पड़ते है। ऐसे में दिन ब दिन दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी हो रही है। शो को जितना पसंद किया जा रहा है। वहीं ऑफ स्क्रीन भी इनकी कैमिस्ट्री रंग ला रही है।

 रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, इनके इस प्यार के बारे में शो के सभी कास्ट एंड क्रू को मालुम है। लेकिन अभी तक वरुष्किा औऱ अविनाश ने इस पर कोई सफाई नहीं दी है। लेकिन हां ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो जरूर है। 

बता दें कि ये टीवी शो बीते साल जुलाई में ऑन एयर हुआ था। शो के महज कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच प्यार हो गया है। ये शो टीवी पर काफी पसंद किया जा रहा है। बीते दिनों से ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपने और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ अफेयर को लेकर खबरें बना रही है।