सिंगर आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, इस शख्स के साथ किया ऐसा !

1 months ago

बॉलीवुड से एक बेहद चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल हाल ही में आदेश श्रीवास्तव और एक्ट्रेस विजेता पंडित के बेटे अवितेश श्रीवास्तव खबरों में आ गए हैं। अवितेश श्रीवास्तव को अवि के नाम से भी जाना जाता है। बीते दिनों ही अवि ने अपना एक म्यूजिक अलबम भी लॉन्च किया था। इस गाने को खुद बिग बी यानि महानायक अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया था। अब अवि के खिलाफ चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हुआ ये है कि बीते दिनों ही अवि ने एक शख्स को किराए पर अपने पापा आदेश श्रीवास्तव का स्टूडियो दिया था। इस स्टूडियो का किराया 4 लाख बताया गया। 

आनंद त्रिपाठी के नाम का ये शख्स म्यूजिक डायरेक्टर है। साल 2016 में आनंद ने अवितेश से उनके पिता का स्टूडियो 1 लाख रुपये महीने के रेंट पर लिय़ा था। लेकिन आनंद त्रिपाठी के पास पैसे की कमी हो गई और फिर वो रेंट ना चुका सका। हालांकि बाद में अवितेश ने जब आनंद से पैसे मांगे और कहा कि उनका बचा हुआ किराया भरें तो आनंद ने मना कर दिया। क्योंकि आनंद के पास पैसे ही नहीं है। आनंद इस बात को पहले भी कह चुके थे। आनंद ने जब पैसे देने से इंकार किया तो अवितेश का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। अवितेश ने बाद में आनंद को गालियां देनी शुरू कर दीं और खूब धमकियां भी दीं।

इसके बाद अवितेश ने आनंद त्रिपाठी को स्टूडियो के कमरे में बंद कर दिया। अवितेश ने आनंद को कमरे में बंद किया तो आनंद ने काफी विनती की कि उन्हें छोड़ दिया जाए। लेकिन आनंद ने ऐसा किया ही नहीं। बाद में ये मामला पुलिस तक पहुंचा। आनंद त्रिपाठी पूरी रात उस कमरे में बंद रहे। इसके बाद आनंद ने अपने दोस्त को फोन किया और फिर पुलिस आई। इसके बाद अवितेश के खिलाफ जुहू पुलिस में शिकायत दर्ज की गई। इस वक्त मामले की जांच की जा रही है। हालांकि अब इस मामले में अवितेश की मुश्किलें बढ गई हैं।