single-post

PICS - 33 साल की हुईं सलमान की हीरोइन आयशा टाकिया, अब एक बेटे की मां हैं

April 10, 2019, 1:21 a.m.

सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम करने आयशा टाकिया अब बॉलीवुड से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आएशा टाकिया का 10 अप्रैल को जन्मदिन होता है। वो 33 साल की हो गई हैं। आयशा गुजराती परिवार से हैं।  डोर, दिल मांगे मोर, पाठशाला, सोचा ना था और वॉन्टेड, टार्जन द वंडर कार जैसी फिल्मों के लिए आएशा हमेशा दर्शकों के जेहन में रहेंगी।

 उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म सलमान खान के साथ वांडेट रही। आयशा को वांडेड गर्ल भी कहा जाता है। आएशा की छवि बॉलीवुड में बबली गर्ल की रही। आयशा टाकिया साल 2011 में फिल्म मोड़ में नजर आईं।  

आयशा टाकिया ने 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी। आयशा और फरहान ने लव मैरिज की है। दोनों की शादी को  10 साल हो चुके हैं। अब वो एक बेटे की मां हैं। आएशा ने अपने बेटे का नाम मिखाइल रखा है।

आयशा टाकिया के नन्हे मिखाइल भी क्यूटनेस में कई स्टारकिड्स को टक्कर देते हैं । आएशा टाकिया भले फिल्मी पर्दे से अब दूर हों, लेकिन उनकी इस पिक्चर्स को देखकर यकीन के साथ ये कहा जा सकता है कि उन्हें इसका कोई मलाल नहीं है । 

पिछले दिनों  आयशा को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आयशा टाकिया को काफी समय से लगातार धमकी मिल रही थी। जिसके चलते वो बार बार मुंबई पुलिस से गुहार लगा रहीं हैं की कोई उन्हें मार डालेगा। 

आयशा ने पुलिस को बताया था कि एक शख्‍स उन्हें बार बार फोन कर धमकियां दे रहा है। आयशा के मुताबिक जब वो फोन नहीं उठाती हैं तो वो घर के बाकी लोगों को फ़ोन करने लगता है। आपको बता दें कि आयशा के पति और समाजवादी पार्टी के नेता ने सभी सबूत के साथ शिकायत दर्ज कराई थी।