पर्दे पर तीसरी बार छाएगा आयुष्मान-भूमि का जादू, फिल्म बाला से लगाएंगे दोनों हैट्रिक !

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. आयुष्मान इस वक्त बॉलीवुड के ऐसे एक्टर बने हुए हैं। जो अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में छाते जा रहे हैं। बीते साल ही आयुष्मान की दो फिल्में अंधाधुन और बधाई हो आईं थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बेहद अच्छी रहीं। साथ ही फिल्म को दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से आयुष्मान अपनी फेवरेट को-स्टार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। अमर कौशिक अपनी अपकमिंग फिल्म बाला इन दोनों के साथ काम करेंगे। अमर कौशिक फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म इस साल अप्रैल के आसपास फ्लोर पर जाएगी और 2019 के अंत तक या उससे पहले ये रिलीज भी हो जाएगी। हालांकि अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

 लेकिन ये जरूर कंफर्म हो गया है कि फिल्म जल्द ही शुरू होने जा रही है। साथ ही फिल्म में दोनों के नाम पर भी मुहर लग चुकी है। खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी गंजेपन पर आधारित होगी और आयुष्मान इस फिल्म में एक गंजे शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं कहा गया था कि, भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म के माध्यम से ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजन इस खबर को कंफर्म कर चुके हैं कि दोनों स्टार्स फिल्म बाला में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए फिर से ये दोनों साथ आ रहे है।

 फिल्म की कहानी काफी हटकर है। वहीं एक इंटरव्यू में भूमि ने कहा कि, मैं ईमानदारी से महसूस करती हूं कि अमर, आयुष्मान और मेरी सोच और विचार बहुत कुछ एक जैसे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि हम जो बनाएंगे वो बहुत ही प्यारा होगा। अमर कौशक हकीकत के करीब का सिनेमा बनाते हैं और अपनी कहानी के किरदारों को वो बहुत कायदे से गढ़ते हैं। अब फिर से वो वही करने जा रहे हैं। आय़ुष्मान इस वक्त फिल्म ड्रीम गर्ल पर काम कर रहे है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, ड्रीम गर्ल की शूटिंग के बाद आयुष्मान बाला पर काम शुरू करेंगे। आय़ुष्मान भूमि के साथ इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगे।