अब प्रियंका के सपोर्ट में आए आयुष्मान खुराना, कहा 'वो इंडियन आइकन नहीं बल्कि ग्लोबल आइकन हैं'

3 weeks ago

पिछले दिनों ही जम्मू-कश्मीर से धारा 370 औऱ 35A का खात्मा किया है। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया हैं। इस एतिहासिक फैंसले के बाद पाकिस्तान का सुख-चैन सब छिना हुआ है। पाकिस्तान इतना बौखलाया हुआ है कि वो अब ऊट-पटांग हरकतें करने लगा है। हद तो तब हो गई जब पाकिस्तान के लोगों ने सीधे ही बॉलीवुड को निशाना बनाया है। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री डॉक्टर शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को खत लिखा था।

 उनका ये लेटर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग को लेकर था। इसके बाद कई स्टार्स ने प्रियंका का सपोर्ट किया है। कंगना रनौत ने अपनी खास दोस्त प्रियंका का सपोर्ट डंके की चोट पर किया और लीजिए एक औऱ एक्टर ने प्रियंका का इसमें सपोर्ट किया है। 

ये एक्टर आयुष्मान खुराना हैं, जिन्होंने खुलकर प्रियंका का सपोर्ट किया। आयुष्मान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि प्रियंका इंडियन आइकन ही नहीं बल्कि ग्लोबल आइकन है। इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, प्रियंका चोपड़ा हमारे देश का बहुत अच्छे से प्रतिनिधित्व कर रही हैं। वह एक इंडियन आइकन ही नहीं है, बल्कि एक ग्लोबल आइकन है। एक आर्मी ऑफिसर की बेटी होने के नाते वह भारत की एक अच्छी प्रतिनिधि हैं।

 बता दें कि पाकिस्तानियों के प्रियंका खिलाफ सोशल मीडिया पर जहर उगलना शुरू किया है। वो देसी गर्ल की इमेज खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं बॉलीवु़ड ही नहीं बल्कि यूएन की तरफ से भी अब प्रियंका को सपोर्ट मिला है। यूएन के प्रवक्ता का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा अपने विषय में अपनी व्यक्तिगत क्षमता पर बोलने का अधिकार रखती हैं। अब ऐसे में साफ है कि, यूएन ने भी प्रियंका को सपोर्ट कर दिया है, तो ऐसे में पाकिस्तान को उसी जगह भी दिखा दी गई है।