आयुष्मान खुराना ने खत्म की फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

2 weeks ago



बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (aayushman khurana) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। साल 2018 आयुष्मान के लिए बेहद शानदार रहा है तो वहीं साल 2019 भी आयुष्मान के लिए बहुत ही खास होने वाला है। इस साल आयुष्मान कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों आयुष्मान ने फिल्म 'आर्टिकल 15' (article 15 ) की शूटिंग करते नजर आए थे मंगवार को इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी हैं।




मंगलवार को ट्वीट करके आयुष्मान (aayushman) ने इंस्टाग्राम पर कहा, 'आज उस फिल्म की शूटिंग खत्म की है जो भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा रिलेवेंट और इंपोर्टेंट फिल्म है। अभिनव सिन्हा सर मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने और अब तक के सबसे रियल पुलिस वाले का किरदार लिखने के लिए शुक्रिया। फिल्म की पूरी टीम और कास्च का भी शुक्रिया.''




साथ ही आयुष्मान ने ट्वीट भी किया भारतीय संविधान का अनुच्छेद 15 धर्म, नस्ल, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाने के बारे में है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नास्सर, आशीष वर्मा और जीशान अयूब आदि कलाकार हैं। मुल्क के डॉयरेक्टर अनुभव सिन्हा फिल्म के डायरेक्टर है। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई थी।



वहीं आयुष्मान खुराना  (aayushman khurana) ने विक्की डोनर से लेकर अब तक जितनी भी फिल्में कीं हैं सबमें उनकी एक्टिंग दमदार रही है। अलग- अलग किरदारों को आयुष्मान खुराना ने रुप पहले पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से उतारा है। इस फिल्म के साथ साथ आयुष्मान खुराना (aayushman khurana) इन दिनों फिल्म बाला, ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे।

 फिल्म ड्रीम गर्ल में वो एक ऐसे आदमी की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो राम लीला में सीता की भूमिका निभाता है। फिल्म को राज शांडिल्य डॉयरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का नाम सुनकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में काफी कॉमेडी देखने को मिलेगी। फैंस को फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से हो रहा है।