फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, इस दिन रिलीज होगी 'ड्रीम गर्ल'

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों सातवे आसमान पर है। एक के बाद एक सुपरदहिट फिल्मों से कामयाबी हासील कर रहे है। पिछले साल ही वो फिल्म बधाई हो ने एक अलग रिकोर्ड तैयार किया है। इसके अलावा अंधाधुन ने भी जबरदस्त कमाई कर लोगों का दिल जीता है। आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 बेहतरीन रहा है। अब जल्द ही आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ इसका फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है। अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। 

बताया गया है कि ये फिल्म इसी साल 13 सितंबर को रिलीज होगी। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी रिलीज डेट के बारे में खुलासा करते हुए लिखा कि, रिलीड डेट फाइनल हुई...ड्रीम गर्ल इसी साल 13 सितंबर 2019 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा है। फिल्म को राज सांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म को शोभा कपूर, एकता कपूर और आशीष सिंह प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म की इस वक्त जोरों शोरों से शूटिंग कर रही है।

 फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभाने वाले हैं जो पुरुष और महिला दोनों की ही आवाज निकालने में माहिर है। इतना ही नहीं, वो हर साल रामलीला में सीता का किरदार भी निभाता है। तभी तो उनके फर्स्ट लुक में वो साड़ी पहने नजर आए थे। बीते दिनों ही आयुष्मान ने अपने रोल को लेकर कहा था कि, मुझे फिल्म में एक साड़ी पहनने को मिलेगी। 

यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो राम लीला में सीता की भूमिका निभाता है। परंपरागत रूप से, हमारे देश में हम सभी लोगों ने सीता के किरदार को लड़के को करते हुए देखा है और अब मैं भी फिल्म में सीता का किरदार करते हुए नजर आने वाला हूं। साफ है कि फिल्म काफी इंट्रस्टिंग होने वाली है। फिल्म 13 सितंबर को पर्दे पर आएगी।

ALSO READ: तो फिल्म ड्रीम गर्ल में ये किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना, खुद किया खुलासा