यामी को किस करने के चक्कर में मुश्किल में पड़ गए थे आयुष्मान, पत्नी से हुआ था झगड़ा !

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर आय़ुष्मान खुराना इन दिनों हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं। आयुष्मान इन दिनों मेकर्स के फेवरेट बने हुए हैं। आयुष्मान ने अबतक जितनी फिल्मों में काम वो लगभग सारी ही हिट हुई है। आयुष्मान ऐसी फिल्मों को चुन रहे हैं जिनका कंटेट और कहानी बेहद ही दमदार है। विक्की डोनर से लेकर बरैली की बर्फी तक, आयुष्मान की ऐसी फिल्में जो हिट तो रही हीं साथ ही दर्शकों को भी खूब पसंद आई है। इसके अलावा इन फिल्मों में आयुष्मान किसिंग सीन भी रहे हैं।

 दरअसल हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि आयुष्मान के किसिंग सीन्स की वजह से उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप उनसे काफी खफा हो गई थी। साथ ही दोनों के बीच थोड़ी दूरियां भी आ गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान की पत्नी विक्की डोनर में उनके किसिंग सीन से बेहद अपसेट थीं। 

फिल्म विक्की डोनर में आयुष्मान ने अपनी को-स्टार यामी गौतम के साथ एक किसिंग सीन दिया था। फिर क्या था, इसे देखने के बाद ताहिरा कश्यप काफी नाराज हुई थी। उन्होंने आयुष्मान को अल्टीमेटम दे दिया था कि वो अब अपनी किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगे। हालांकि आय़ुष्मान बताया कि ताहिरा भी एक कलाकार हैं। 

लेकिन अब वो और मैं भी ज्यादा मैच्योर हो गए हैं। अब वो काफी समझदार हो गईं है। हमारी शादी हुई थी तब हम उतने समझदा नहीं थे। बता दें कि इन दोनों ने 2010 में शादी की थी। दोनों दो बच्चों वरुष्का और विराजवीर के माता-पिता भी हैं। आय़ुष्मान जल्द ही तब्बू और राधिका आप्टे के साथ फिल्म अंधाधुन में नजर आने वाले है। फिल्म को श्रीराम राघवन ने बनाया है।  फिल्म 5 अकटूबर को रिलीज हो रही है।