single-post

आयुष्मान खुराना ने फैमिली और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखिए वीडियो

Sept. 15, 2019, 12:57 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना सातवें आसमान पर हैं। शुक्रवार को उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई हैं जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं। वहीं शनिवार को एक्टर ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया हैं। इस खास दिन को आयुष्मान ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। 

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने पति के लिए घर पर बर्थडे पार्टी रखी थी इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दोस्त शामिल हुए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे आयुष्मान केक काटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में खूब मस्ती भी करते दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने लिखा है, "इस प्यारे इंसान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आयुष्मान खुराना तुम्हे बदलते और बेहतर बनते देखना आश्चर्यजनक है। तुम्हारे साथ जिंदगी खूबसूरत है। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए सभी प्यारे लोगों का शुक्रिया।"  

आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल ने दो दिन में 26. 47 करोड़ की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म ने 16.42 करोड़ की कमाई की है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 10.05 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। ये फिल्म आयुष्मान की सबसे बड़ी ओपेनर बनी है। जी हां आयुष्मान की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में 'ड्रीम गर्ल' ने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। फिल्म सर्किट में अच्छा कर रही हैं। मेट्रो, टियर 2 और टियर 3 के शहरों में भी फिल्म ने अच्छा व्यापार किया हैं।

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है। आयुष्मान पैसों की तंगी के चलते अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है और कॉल सेंटर में 'पूजा' बनकर काम करने लगता है।

करम कॉल सेंटर में पूजा बनकर बातें करना शुरू करता है तो लोगों को उसकी बातें इतनी पसंद आ जाती हैं कि वो 'पूजा' के प्यार में पड़ने लगते हैं। पूजा से बात करने के बाद उसके कॉलर्स आशिक बना जाते हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं।