single-post

'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हाहाकार, 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने कमाए 200 करोड़

Nov. 21, 2018, 4:18 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आय़ुष्मान खुराना भी इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर हैं । आयुष्मान के पास भी इन दिनों कई फिल्में हैं। पिछले साल आयुष्मान की रिलीज हुई बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचाया ही था साथ ही ये फिल्में दर्शकों को खूब पसंद भी आई थी। इसके अलावा हाल ही में उनकी अंधाधुन भी रिलीज हुई है। जो कि जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म के बाद अब आय़ुष्मान बधाई हो में नजर आए हैं। फिल्म में आयुष्मान के साथ लीड हीरोइन के तौर पर सान्या मल्होत्रा हैं। वहीं फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव भी है। 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़ फाड़ कमाई की है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। जो कि इस फिल्म के काफी दिनों बाद रिलीज हुई थी।  इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर लिया था। फिल्म की कमाई में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। फिल्म को लगातार दर्शक भर भरकर प्यार दे रहे है। 

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की कमाई अबतक इंडिया में 158.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा अगर वर्ल्डवाइड की कमाई देखी जाए तो वर्ल्डवाइड 200 करोड़ कमा चुकी हैं। इस फिल्म का बजट महज 20 करोड़ था। 20 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने वर्ल्डवाईड अबतक 201.97 करोड़ कमा डाले। जो कि वाकई बेहद बेहतरीन रहा है। 

आयुष्मान इन दिनों वैसे भी ऐसे सब्जेक्ट्स पर बनीं फिल्मों में काम कर रहे हैं जो समाज से जुड़ी है। और अलग तरह के टॉपिक वाली फिल्म बधाई हो भी ऐसी ही है। जिसमें आयुष्मान की मम्मी प्रैग्नेंट होती हैं। वो मां बनने वाली होती है। इस रोल को नीना गुप्ता प्ले कर रही हैं। फिल्म का सब्जेक्ट सामाजिक मुद्दे को लेकर ही है कि आखिर इतनी उम्र की महिला गर्भवती है। फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है।