single-post

रिलीज के 1 दिन बाद ही लीक हुई तापसी-बिग बी की फिल्म 'बदला', इंटरनेट पर मचा बवाल !

March 9, 2019, 5:41 p.m.

हाल ही में फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म कल ही शुक्रवार को आई है। फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में है। फिल्म को शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक बदला रिलीज के महज 1 दिन बाद ही लीक हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, तमिल रॉकर्स नाम की एक वेबसाइट ने हरकत की है। ये वेबसाइट अबतक कई फिल्में लीक कर चुकी है। ऐसे में एक बार फिर से इसने बदला को लीक किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, पूरी फिल्म HD में लीक कर दी गई है। फिल्म के लीक होने की खबर फिल्म के मेकर्स को भी शायद पता लग चुकी है। बता दें कि पाइरेसी के लिए बदनाम वेबसाइट हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलगू जैसी भाषाओं में फिल्में लीक करती है। इस वेबसाइट को रोकने के लिए अबतक कई बार कोशिशें की गई हैं लेकिन हर बार नाकामयाबी हासिल हुई है। 

अब ऐसे में फिल्म का लीक होना वाकई फिल्म के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है। बता दें कि इस फिल्म ने पहले अच्छी कमाई की है।  फिल्म ने पहले दिन 5.94 का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का रिव्यू भी बेहद शानदार रहा है। फिल्म को अच्छी रेंटिग्स मिली है। साथ ही ट्रेड एक्सपर्ट्स ने भी फिल्म को खूब सराहा है। ये फिल्म स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिवल घोस्ट' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है। मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं।

 जो कि एक वकील हैं औऱ वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं औऱ एक बेटी की मां भी हैं। इसके बाद भी उनका अफेयर होता है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष ने फिल्म को बनाया है। उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल करती है।