single-post

'बदला' के नए पोस्टर में दिखा बिग बी का जबरदस्त अंदाज़, शाहरुख ने ट्विटर पर किया शेयर, देखिए

Feb. 25, 2019, 7:27 p.m.

बॉलीवुड में एक बार फिर से धमाकेदार फिल्म आने वाली है। ये फिल्म है बदला। जिसकी चर्चाएं बीते दिनों से ही हो रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया गया है। बदला के जरिए फिर से महानायक अमिताभ बच्च्न की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। फिल्म के बीते दिनों ही पोस्टर्स रिलीज हुए थे। अब इस फिल्म का एक और पोस्टर सामने आय़ा है। हाल ही में खुद शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए शाहरुख ने लिखा है कि, जो दिखे वो सच हो और जो ना दिखे वो झूठ, ये हर बार जरूरी नहीं। 

रिलीज किए गए पोस्टर में बिग बी हाथो में एक ब्रीफकेस लिए नजर आ रहे हैं। वहीं कार का नजारा पोस्टर में दिख रहा है। इसके साथ ही नजर आ रहा है कि कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है। फिल्म का ये पोस्टर वाकई देखने में इंट्रस्ट लग रहा है। वहीं पिछले दिनों ही फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है। फ़िल्म के इस गाने का नाम 'क्यों रब्बा' है जिससे अरमान मलिक ने गाया है। 

यह गाना बहुत ही इमोशनल गाया है जिसमे टूटे दिल का दर्द बयां किया गया है। कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज़ दी है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है। मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। जो कि एक वकील हैं औऱ वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। 

तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं औऱ एक बेटी की मां भी हैं। इसके बाद भी उनका अफेयर होता है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष फिल्म को ला रहे हैं। उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। वहीं उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।