दो दिनों में बिग बी और तापसी की 'बदला' ने की बंपर कमाई, जानिए कलेक्शन ?

2 weeks ago

बॉक्स ऑफिस पर महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला रिलीज हो चुकी है। बीते शुक्रवार ही फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। फिल्म ने दो दिन में शानदार कमाई की है। हाल ही में इन्हीं दो दिनों की कमाई के आंकड़े सामने आए है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत की है।फिल्म ने पहले दिन 5.94 का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे दिन 8.55 करोड़ की  बंपर कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में अच्छा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने दो दिनों में 16.03 करोड़ा का कारोबार कर लिया है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस कमाई की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के आंकड़े शेयर किए है। साथ ही बताया है कि फिल्म संडे यानि आज के दिन औऱ भी अच्छी कमाई करेगी।



 माना जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में करीब करीब 25 करोड़ तक पहुंच जाएगी। पिंक के बाद बिग बी और तापसी फिल्म बदला से दोनों साथ आए हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह भी था। इसके बाद जाकर कल वूमेंस डे के मौके पर यानि 8 मार्च को फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म को अच्छी रेंटिग्स मिली है। साथ ही ट्रेड एक्सपर्ट्स ने भी फिल्म को खूब सराहा है। ये फिल्म स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिवल घोस्ट' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है। मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। 

जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। जो कि एक वकील हैं औऱ वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है। नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं औऱ एक बेटी की मां भी हैं। इसके बाद भी उनका अफेयर होता है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष ने फिल्म को बनाया है। उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को रिलीज किया गया है। देखते हैं कि आने वाले दिनों फिल्म क्या कमाई करती है।