हो जाइए तैयार, अब एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं सिंगर रैपर बादशाह, सोनाक्षी के साथ आएंगे नजर !

6 days ago

बॉलीवुड में अबतक कई सिंगर्स हैं जो एक्टिंग में डेब्यू कर चुके हैं। लेकिन इतिहास गवाह रहा है कि सिंगर से एक्टर बने कुछ ही स्टार्स सक्सेसफुल हुए हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। खबर है कि सिंगर बादशाह जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे है। बादशाह को आपने अबतक रैप औऱ सिंगिंग करते हुए देखा होगा लेकिन अब आप उनको एक्टिंग करते हुए देखेंगे। बादशाह जल्द ही एक फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में बादशाह सोनाक्षी सिन्हा के अपोजिट नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ बादशाह की जोड़ी जमने वाली है। फिल्म की शूटिंग कल से ही शुरू हो रही है। 

बादशाह पहली बार एक्टिंग के फील्ड में कदम रखने जा रहे है। फिल्म का नाम अबतक डिसाइड नहीं किया गया है। फिल्म में बादशाह और सोनाक्षी अकेले नहीं है। इसके अलावा भी फिल्म कई और स्टार्स दिखने वाले हैं। फिल्म में दोनों के अलावा वरुण शर्मा और अन्नू कपूर भी दिखेंगे। भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लाम्बा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को शिल्पी दास गुप्ता डायरेक्ट कर रही हैं। वहीं खबर है कि फिल्म में बादशाह एक सिंगर के रोल में दिखने वाले हैं। उनका किरदार पूरी तरह से पंजाबी होगा।

ALSO READ : सोनाक्षी के मुंगड़ा गाने से अब लता मंगेशकर हुईं नाराज, रीमिक्स गानों पर उठ रहें हैं सवाल !

 हाल ही में एक इंटरव्यू में बादशाह ने इसी फिल्म को लेकर बताया कि, इस साल एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने और एक एक्टर के तौर पर डेब्यू करने के अलावा मैंने कई चीजें पहली बार की हैं। भूषण जी और मृग ने मुझे आश्वस्त किया कि रोल मेरे हिसाब से परफेक्ट है। यह एक बहुत अनूठी फिल्म है और इससे मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है। हालांकि मैं फिल्म के लिए थोडा़ सा नर्वस जरूर हूं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग Mumbai में होगी। इसके अलावा फिल्म में बादशाह का रोल उनके हिसाब से परफेक्ट बताया जा रहा है। बादशाह और सोनाक्षी इससे पहले एक गाने में साथ दिख चुके हैं।