सीरियल 'बहू बेगम' के सेट पर लगी आग, कास्ट एंड क्रू को सुरक्षित बाहर निकाला गया !

1 week ago

अक्सर फिल्मों और सीरियल्स के सेट पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। हाल ही में एक और सीरियल के सेट पर दुर्घटना हुई है। दरअसल सीरियल बहू बेगम के सेट पर आग लगी है। कलर्स पर आने वाले इसी सीरियल के सेट पर ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, सेट पर अचानक से आग लग गई। हालांकि, आग के बढ़ने से पहले ही उसे कंट्रोल कर लिया गया। बता दें कि शो की शूटिंग मुंबई के अंधेरी के एसजे स्टूडियो में चल रही थी। शूटिंग के वक्त शो की पूरी कास्ट एंड क्रू मौजूद थी। बताया गया है कि, आग लगने के दौरान शो में बेगम रजिया मिर्जा का किरदार प्ले करने वाली एक्ट्रेस सिमोन सिंह अपने सीन की शूटिंग कर रही थीं। 

इसी दौरान अचानक सेट पर मौजूद बैटरी ब्लास्ट होने की वजह से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद आग पूरे सेट पर फैल गई और फिर सेट पर अफरा तफरी मच गई। तुरंत ही शूटिंग रोक दी गई और सभी को बाहर आने के लिए कहा गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि, सेट पर जो आग लगी वो ज्यादा बढ़ी नहीं थी और ईश्वर की कृपा से किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा। सेट पर रखी कुछ बैटरीज में अचानक ब्लास्ट हो गया था, जिसकी वजह से वहां आस-पास रखे फैब्रिक्स ने आग पकड़ ली थी। आग लगते ही सभी लोगों को सही सलामत निकाल लिया गया और आग को बुझा दिया गया। सेट का कुछ हिस्सा जरूर आग लगने के कारण बर्बाद हुआ है। शो की कास्ट एंड क्रू को लेकर खबर आई है कि सभी सुरक्षित हैं। 

अब जो भी हो ऐसे में साफ है कि, वक्त रहते सबकुछ कंट्रोल में ले लिया गया। वैसे अक्सर सीरियल्स के सेट पर आग लगती रहती है। अबतक कई शोज हैं जिनके सेट पर आग लगी है और साथ ही मेकर्स को भारी नुकसान भी झेलना पड़ा है। बहू बेगम में लीड रोल में अरिजीत तनेजा, डायना और समिक्षा जायसवाल नजर आ रहे हैं।