हिना के बाद धोखाधड़ी में फंसी 'बिग बॉस 12' की बंदगी कालरा, पुलिस करेगी पूछताछ !

10 months ago

इन दिनों लगता है कि धोखाधड़ी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अभी बीते दिनों ही हिना खान पर 12 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगा था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया और फिर उस शख्स को लीगल नोटिस भेज दिया। अब लीजिए खबर आ रही है कि बिग बॉस 12 की ही एक और कंटेस्टेंट बंदगी कालरा भी धोखाधड़ी के मामले में फंस गई हैं। दरअसल हाल ही में एक शख्स ने बंदगी पर फ्रॉड का आरोप लगा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक हुआ ये कि बंदगी ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर ऐड पोस्ट किया और बताया कि आप आईफोन एक्स कम दामों पर मिल सकता है। बंदगी के पोस्ट में कहा गया कि 83 हजाक का फोन सिर्फ 63 हजार में मिल सकता है। 

युवराज सिंह यादव के नाम शख्स ने ये फोन 13 हजार रुपए देकर बुक करवाया। बाद में जब युवराज ने बंदगी का इंस्टाग्राम चेक किया तो बंदगी ने वो पोस्ट डिलीट कर दिया था। इसके बाद युवराज नाम के शख्स ने उस कंपनी से संपर्क किया तो कंपनी ने दिलासा दिलाया कि उन्हें फोन मिल जाएगा। बाद में कंपनी की तरफ से युवराज को फोन मिल गया। लेकिन जब उन्होंने फोन का पैकेट बॉक्स खोला तो उसमें आईफोन एक्स की जगह उसमें उसका डमी था। 

तुरंत बाद ही युवराज ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी और कहा कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। पुलिस ने कंपनी के साथ साथ बंदगी पर भी कार्रवाई की बात कही है। बताया जा रहा है कि बंदगी को मेल भेज दिया गया और उनसे पूछताछ की जा सकती है। फिलहाल जो भी हो आजकल ऐसे मामले कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं। बता दें कि बंदगी जल्द ही बॉयफ्रैंड पुनीष के साथ सिंगर जोड़ी मीट ब्रोस के गाने में नजर आएंगी।