'बत्ती गुल मीटर चालू' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, शाहिद-श्रद्धा के हो जाएंगे दीवाने, देखिए वीडियो

3 months ago

 

जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर सबकी बत्ती गुल और मीटर चालू करने आ रहे हैं।  शाहिद कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा था इसलिए फिल्म की शूटिंग में थोड़ा सा डिले भी हुआ। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। कल फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हुए थे अब लीजिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर अगर आप देखेंगे तो आपको बिल्कुल डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह की इससे पहली फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की याद आएगी। फिल्म की कॉन्सेप्ट भले ही अलग है लेकिन अंदाज़ बिल्कुल वही है। 

फिल्म में बिजली संकट को दिखाया गया है। टॉयलेट एक प्रेमकथा में यूपी के मथुरा कहानी थी तो इस फिल्म में उत्तराखंड की कहानी है। शाहिद कपूर हो या फिर श्रद्धा कपूर हों, दोनों ही उत्तराखंडी भाषा को बड़े ही ढंग से बोला है। इस फिल्म में ज्यादातर एक्टर्स टॉयलेट एक प्रेमकथा से ही है। फिल्म में द्विवेंदू शर्मा हैं जो कि पिछली बार अक्षय के दोस्त बने थे इस बार शाहिद के दोस्त बने हैं। ट्रेलर में दिख रहा है कि द्विवेंदू शर्मा की कंपनी पर 54 लाख का बिल आता है। 



बिल कंपनी उन पर जबरदस्ती बिल थोपती और धमकियां देती है। इसके बाद वो आत्महत्या कर लेता है और फिर शुरू होती है बिजली की एक अलग लड़ाई। शाहिद कोर्ट में वकील बनकर केस लड़ते हैं तो वहीं उनके सामने यामी गौतम होती हैं जो कि वकील के रोल में है। आधे ट्रेलर में आपको हंसी आएगी तो वहीं आधे ट्रेलर में आपको एक अलग लड़ाई दिखेगी। फिल्म की कहानी देखने में वाकई दमदार लग रही है। लग रहा है कि श्रीनारायण सिंह ने एक बार फिर से दर्शकों को एक नई कहानी दिखाने का मन बनाया है। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।