शाहिद कपूर से पहले इन दो एक्टर्स को ऑफर हुई थी 'बत्ती गुल मीटर चालू' !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। दोनों ने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। बेटी मीशा के बाद बेटे जैन कपूर के साथ शाहिद का परिवार अब पूरा हो गया है। शाहिद जल्द ही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में है। 

फिल्म का ट्रेलर और इसके गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बिजली चोरी जैसी समस्या पर बनी ये फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आने वाली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद से पहले इस फिल्म के लिए असली पसंद कौन था। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए शाहिद से जिन एक्टर्स को अप्रोच किया गया था। 

तो वो हैं इमरान खान और जॉन अब्राहम। इमरान और जॉन को शाहिद से पहले बत्ती गुल मीटर चालू ऑफर हुई थी। इमरान को जब फिल्म ऑफर हुई थी तो उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट भी बेहद पसंद आई। लेकिन बाद में उन्होंने कह दिया कि उन्हें कुछ काम है इसलिए वो फिल्म नहीं कर सकते।

 इसके बाद फिल्म का ऑफर जॉन के पास गया। लेकिन जॉन ने फिल्म परमाणु को चुन लिया। इसलिए वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए। इसके बाद फिल्म का ऑफर शाहिद के पास आया और फिल्म उन्हें मिल गई। क्योंकि वो श्रीनारायण सिंह के डायरेक्शन से बेहद खुश थे। जो इससे पहले टॉयलेट एक प्रेमकथा जैसी फिल्म बना चुके हैं। ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज हो रही है।