'बेपनाह' में फिर बढ़ेंगी आदित्य-जोया की मुश्किलें, शादी के बाद दोनों की जिंदगी में आएगा तूफान

2 months ago

सीरियल बेपनाह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस सीरियल में जो हो रहा है वो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है । ये शो अभी कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है और शुरू होते ही दर्शकों के दिलों पर छा गया है। शो कभी जोया और आदित्य की नजदीकियां दिखती हैं तो कभी दोनों अनजान बन जाते है। हाल ही में देखा होगा कि जोया-आदित्य एक हो चुके हैं और दोनों ही एक दूसरे से शादी कर चुके हैं। अब दोनों की शादी हो गई है। शादी के बाद लोगों को लग रहा था कि शायद दोनों की जिंदगी में अब कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन ऐसा नहीं है, दोनों की जिंदगी में फिर से खूब तूफान आने वाला है।

 शादी के बाद अब आदित्य की मां अंजना दोनों की शादी में दूरियां लाने के लिए जी जान एक कर रही है। बीते दिनों ही जोया को वो मैसेज अंजना ने ही भेजा था जिसमें लिखा था कि जोया ऐसे इंसान से कैसे शादी कर सकती है जिसने उसके पति को मारा है। लेकिन जोया ये सब भूल आदित्य के संग आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। 

बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों जोया अपने पिछले पति यश और आदित्य की पहली पत्नी पूजा की जिंदगी के राजों को फिर से खोलेगी औऱ पता लगाएगी कि आखिर दोनों के बीच हुआ क्या था। लेकिन ये सब आदित्य को अच्छा नहीं लगेगा। यही से दोनों के बीच दूरियां आ जाएगी। ये देख अंजना  बहुत खुश होगी। अब देखना ये है क्या अंजना दोनों को दूर कर पाएगी या नही।