यूं ही नहीं हॉलीवुड की सुपरस्टार हैं बियॉन्से, किया ऐसा काम आप भी करने लगेंगे तारीफ

3 months ago

हॉलीवुड की दुनिया में एक नाम ऐसा है जो सबसे ऊपर आता है। इस नाम को हॉलीवुड औऱ पॉप स्टार की दुनिया का सबसे महंगा नाम माना जाता है। ये कोई और नहीं बल्कि बियॉन्से हैं। जी हां, हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस, सिंगर औऱ पॉप स्टार बियॉन्से का हर कोई दीवाना है। बियॉन्से का स्टाइल, उनका फैशन हर किसी को आकर्षित करता है। बियॉन्से को लोग बी-क्वीन के नाम से भी जानते है। हाल ही में बियॉन्से ने ऐसा काम किया है कि आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे।  

हाल ही में उन्होंने कैंसर अनुसंधान के लिए पैसे जुटाने वाले चैरिटी आयोजन में अपनी परफॉर्मेंस दी है। इस दौरान बियोन्से ने अपने पांच हिट गानों पर परफोर्म किया। एलए में बियोन्से ने अपने हिट गानों पर कैंसर अनुसंधान  के लिए पैसा इकट्ठा करने वाले चैरिटी के लिए जो परफोर्म किया। उसके लिए उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

बीते दिनों ही बियोन्से की तस्वीरें आई है। इन तस्वीरों में बियॉन्से का बेहद ही क्लासिक और शानदार अंदाज़ नजर आ रहा है। पिक्चर्स में बियॉन्से सिल्वर आउटफिट में गजब ढाती दिख रही है। उनकी ये सभी तस्वीरें और वीडियो किसी स्टेज शो के दौरान की है। 

वैसे भी बियॉन्से दुनियाभर में अपने स्टेज शोज करती रहती है। इन दिनों वो बैक टू बैक शोज कर रही हैं। इसीलिए वो हर जगह जा रही हैं औऱ अपनी आवाज से दीवाना बना रही है। बियॉन्से की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

कभी प्रिंटेड ड्रेस में तो कभी ब्लैक ड्रेस में बियॉन्से अपना जलवा बिखेर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी बियॉन्से को खूब फॉलो करती हैं। 

इंस्टाग्राम पर भी बियॉन्से के 118 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। बियॉन्से को 1990 में डेस्टिनिज़ चाइल्ड की मुख्य गायिका के तौर पर लोकप्रियता हासिल हुई। 

बियॉन्से ने डेस्टिनिज़ चाइल्ड के बाद अपना सिंगल अलबम डेंजरस्ली इन लव 2003 में रिलीज़ किया जिसमें "क्रेज़ी इन लव" और "बेबी बॉय" गाने बिलबोर्ड हॉट 100 में पहले पायदान पर रहे।

 बियॉन्से एक रात में सबसे अधिक ग्रैमी पुरस्कार जितने वाली पहली महिला भी बनी हैं। बियॉन्से ने साल 2008 में जे जेज से शादी की। वो तीन बच्चों की मां है।