सलमान के स्टारडम पर उनकी पहली हीरोइन भाग्यश्री ने किया ऐसा कमेंट, दबंग खान को आ सकता है गुस्सा !

2 days ago

बॉलीवुड में दबंग सलमान खान आज सुपरस्टार हैं, ये बात हर कोई जानता है। सलमान ने इंड्स्ट्री में फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से डेब्यू किया था। 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान के साथ इस फिल्म से भाग्यश्री भी लॉन्च हुईं थी। इस फिल्म से भाग्यश्री रातोंरात स्टार बन गईं थी। वहीं हाल ही में भाग्यश्री से सलमान को लेकर एक सवाल किया गया था। इस पर भाग्यश्री ने एक ऐसा कमेंट किया कि हर कोई सुनकर दंग रह गया। दरअसल भाग्यश्री से सलमान के स्टारडम पर सवाल किया गया था। इस पर भाग्यश्री का रिएक्शन बेहद ही अटपटा नजर आया।

रिपोर्ट के मुताबिक जब भाग्‍यश्री से पूछा गया है कि सलमान खान के साथ आपने अपनी पहली फिल्‍म ‘मैंने प्यार किया’ में एक साथ काम किया था। जिसमें दोनों सितारों की केमिस्‍ट्री को बेहद पसंद किया गया था। हालांकि सलमान खान अब इंडस्ट्री के बड़े स्टार बन चुके हैं। इस पर आप क्‍या कहना चाहेंगी। इस सवाल पर भाग्यश्री का अंदाज़ निराला ही नजर आया। पहले तो सवाल सुनकर हंसने लगी। इसके बाद कहती हैं कि, अभी मूड नहीं है। ये कहने के बाद भाग्यश्री इंटरव्यू छोड़कर चली गईं। 

भाग्यश्री ने ऐसा क्यों किया ये तो समझ नहीं आया लेकिन हां उनका ये अटपटा अगर सलमान सुनेंगे औऱ देखेंगे तो शायद उन्हें गुस्सा आ सकता है। बता दें कि सलमान के साथ मैंने प्यार किया में काम करने के बाद भाग्यश्री घर घर की पहली पसंद बन गई थी। हर लड़का उनके जैसी लड़की से शादी के ख्वाब देखने लगा था। भाग्यश्री उन दिनों स्टार बन चुकी थी। सलमान की तरह वो भी नौजवानों के दिलों की धड़कन बन गई थीं। 



फिल्म मैंने प्यार किया से जितनी पॉपुलरिटी सलमान खान को मिली थी उतना ही पसंद भाग्यश्री को भी किया गया था।  फिल्म मैंने प्यार किया की रिलीज के बाद  सलमान और भाग्यश्री को कई फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन भाग्य श्री ने अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी से शादी कर ली थी और वो सिर्फ उनके ही साथ फिल्में करना चाहती थी। इसके बाद भाग्यश्री का करियर भी डूब गया। बीते दिनों ही उनके बेटे अभिमन्यु दासनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।