अभिनंदन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं भंसाली, सर्जिकल स्ट्राइक पर बनेगी बड़े बजट की फिल्म !

2 weeks ago



बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति और युद्ध पर बेस्ड फिल्मों का दौर चल रहा है। आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक पर फैंस फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। पुलवामा और पाकिस्तान में भारत के एयर स्ट्राइक पर करीब 25 फिल्मों के नाम अब तक रजिस्टर्ड हो गए हैं। पुलवामा हमला और बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की रेस लग गई है।  बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली पुलवामा से लेकर अभिनंदन तक की कहानी को अपनी फिल्म में दिखाएंगे। 



 संजय ये फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। खबर तो ये भी है की फिल्म के नाम को लेकर भी तैयारियां शुरु हो गई हैं । फिल्म का नाम दर्ज कराने की कड़ी में बॉलीवुड के कई मेकर्स ने बालाकोट, पुलवामा -द डेडली अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, वॉर रूम, हिंदुस्तान हमारा है, पुलवामा द टेरर अटैक, विद लव फ्रॉम इंडिया, एटीएस- वन मैन शो और हाउ इज़ द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर किए गए हैं । 




आपको बता दे की संजय लीला भंसाली ने बालाकोट की एयर स्ट्राइक के बाद  विंग कमांडर अभिनन्दन की वर्तमान की वापसी तक की कहानी को फिल्मी जामा पहनाने का फैसला किया है। पिछले दिनों हमने अभिनंदन पर बन रही फिल्मों के लिए लोगों से सवाल किया था कि बॉलीवुड का कौन सा एक्टर अभिनंदन के रोल के लिए परफेक्ट रहेगा। ज्यादातर लोगों ने अक्षय कुमार और अजय देवगन को अभिनंदन के रोल के लिए चुना था। 




इसी साल रिलीज हुई उरी द सर्जिकल स्ट्राइक सिनेमाघरों में खूब चली। फिल्म ने अब तक 240 करोड़ का बिजनेस किया। 
2016 में भारतीय सेना ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक किया था। जिसकी कहानी पर आदित्य धर ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म बनाई थी । फिल्म मे विक्की कौशल और यामि गौतम लीड रोल में थे और अब बॉलीवुड एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहा है।