single-post

एक बार फिर रणवीर-दीपिका के साथ काम करेंगे भंसाली, जल्द लेकर आएंगे ऐसी फिल्म !

Sept. 18, 2018, 8:42 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली एक ऐसे फिल्ममेकर जिनकी फिल्में  जब बॉक्स ऑफिस पर आती हैं तो तहलका ही मचाती है। वहीं भंसाली की कुछ पिछली फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ही जोड़ी नजर आई है। पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ही भंसाली ले रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली एक बार फिर से कॉस्टयूम ड्रामा फिल्म बनाने जा रहे हैं।

 इस फिल्म को लेकर बीते दिनों ही खबरें आई थी कि भंसाली अब फिलहाल कोई ऐसी फिल्म बनाने के मूड में नहीं। लेकिन प्रोड्यूसर्स के दबाव के चलते उन्हें फिर से ऐसी ही फिल्म बनानी पड़ेगी। प्रोड्यूसर्स का कहना है कि भंसाली की फिल्मों का जोनर अलग है। पिछले सालों में उन्होंने कॉस्ट्यूम ड्रामा और ऐतिहासिक फिल्में बनाई है। 

ऐसे में उन्हें वैसी ही फिल्में बनानी चाहिए। भंसाली की पिछली तीनों फिल्मों 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में रणवीर-दीपिका की जो़डी ही नजर आई है। इसके अलावा खास बात ये है कि इन फिल्मों को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। भंसाली हटकर फिल्म बनाने की सोच रहे थे। 

लेकिन अब उनके को-प्रोड्यूसर्स ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया है। इसीलिए वो अब फिर से कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी है। खबर है कि इस फिल्म में भी रणवीर-दीपिका को ही वो ले रहे है। अब देखना ये है कि ऐसी फिल्म को लेकर भंसाली कब आते हैं।