फिल्म भारत का तीसरा पोस्टर रिलीज, सलमान खान संग दिखीं कटरीना कैफ

Yesterday


बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। कई महीनों के इंतजार के बाद अब फिल्म के पोस्टर रिलीज हो रहे हैं। पिछले तीन दिनों से फिल्म के नए-नए पोस्टर रिलीज हुए है आज एक और नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आ रही हैं। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि- और फिर हमारी जिंदगी में आई 'मैडम सर' इस पोस्टर में सलमान खान का लुक बाकी सारे पोस्टर से अलग हैं।  


































बीते सोमवार सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। उस पोस्टर में सलमान खान बूढ़े दिख रहे थे। तो वहीं मंगलवार को दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ जिसमे दिशा पाटनी भी नजर आई। दूसरे पोस्टर में सलमान खान यंग नजर आए थे। 





वहीं आज तीसरा पोस्टर रिलीज किया गया हैं। सलमान खान का इस फिल्म में 5 लुक होगा। वो 25 से 75 साल के शख्स का रोल कर रहे हैं। कहा जा रहा है फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत का ट्रेलर 3 मिनट 12 सेकेंड का होने वाला है।



फिल्म के ट्रेलर को रिवील करने के लिए एक बड़ा इवेंट रखा जाने वाला है। ट्रेलर में सलमान खान के 6 लुक दिखाए जाने वाले हैं साथ ही कटरीना कैफ का लुक इस बार आपको देखने को मिलने वाला है। कटरीना और सलमान के रोल के अलावा आपको दिशा पाटनी के किरदार क कुछ झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 


पिछले दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस टीजर में हमें सलमान खान के कई लुक्स की एक झलक मिली थी। हालांकि कटरीना कैफ की झलक देखने से हम महरुम ही रहे थे। ये इच्छा अब इस फिल्म के ट्रेलर में ही पूरी हो सकेगी। बता दें डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ सलमान पहले दो फिल्में ''सुलतान'' और ''टाइगर जिंदा है'' कर चुके हैं। दोनों तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है।