कपिल के शो का हिस्सा बनने के लिए बेकरार हैं भारती सिंह, कपिल को लेकर कहीं इमोशनल बातें !

4 months ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही ही टीवी पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। बीते दिनों से ही इस बात की खबरें आ रही है कि कपिल जल्द ही टीवी पर आ सकते हैं। पिछले दिनों ही कपिल शर्मा ने एक जर्नलिस्ट को गाली दी जिसके बाद वो बुरी तरह से फंस गए। बाद में मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। खैर ये तो सब जानते ही है कि कपिल सुनील ग्रोवर से झगडे के बाद दोबारा अपना शो लेकर आए लेकिन अफसोस उनका शो फ्लॉप साबित हो गया। कपिल पिछले काफी वक्त से मीडिया और लाइमलाइट से दूर है। बीते से ही उनकी कई तस्वीरें आई हैं जिनमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया है। 

हाल ही में हमने आपको बताया था कि कपिल अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 से वापसी करेंगे। खबर आई कि कपिल कृष्णा अभिषेक से हाथ मिलाने जा रहे है। दोनों अपनी दुश्मनी को भुलाकर साथ आ रहे हैं। इसके अलावा इस शो में भारती सिंह भी होंगी। अब इसी को लेकर भारती ने बात की है। भारती ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं इस वक्त तो बहुत बिजी हूं। क्योंकि मैं इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट कर रही हूं। इसके अलावा मेरे पास वक्त की भी थोड़ी कमी है। कपिल को लेकर भारती ने कहा कि, इस दुनिया में हंसाने वालों से रुलाने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। 

कपिल की कॉमेडी के लोग दीवाने हैं। वो जब भी जिस शो से वापसी करेंगे लोग उसे प्यार जरूर देंगे। मैं उस शो का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी। उम्मीद है कि जो खबरें आ रही हैं वो सच हो जाएं। मतलब साफ है कि भारती भी कपिल के शो का हिस्सा बनने के लिए बेकरार है। फिलहाल देखते हैं कि कपिल कब वापसी करते हैं।