'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' में सेना के जवान बनेंगे सिंघम अजय, फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

3 weeks ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय़ देवगन सिंघम हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अजय इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अजय फिलहाल तो तानाजी पर ध्यान दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं। बीते दिनों ही अजय ने भुज द प्राइड ऑफ इंडिया नाम की फिल्म को फाइनल किया है। फिल्म में अजय लीड रोल प्ले करना वाले हैं। अब लीजिए इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया जा चुका है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। तो बता दें कि ये फिल्म अगले साल 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। 


हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रिलीज डेट को लेकर कहा है कि, रिलीज डेट फाइनल हो गई... #BhujThePrideOfIndia 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी... स्टार्स अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, राणा दग्गुबाती और अमिता। मतलब साफ है कि अगले साल 15 अगस्त के मौके पर अजय अपनी इस फिल्म को लेकर आएंगे। बता दें कि फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित होगी। फिल्म भारत पाक युद्ध की दास्तां बताएगी। 

फिल्म में अजय  सेना के जवान विजय कर्णिक के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि, विजय कर्णिक 1971 में हुए भारत पाक युद्ध के भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे। इस फिल्म को अभिषेक दुधईया डायरेक्ट करने जा रहे है। गिन्नी खनुजा, वजीर सिंह, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अभिषेक मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. वहीं भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय के साथ एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी तो वहीं परिणीति चोपड़ा भी अजय के साथ दोबारा काम कर रही है। सोनाक्षी-परिणीति के अलावा संजय दत्त भी सिंघम के साथ दोबारा दिखने वाले है। फिलहाल देखते हैं कि फिल्म क्या कमाल दिखाती है।