single-post

दुर्गा मां के दर्शन करने पहुंची भूमि पेडनेकर, दिया मिर्जा ने जमकर खेला डांडिया

Oct. 8, 2019, 10:42 p.m.

देश भर में फेस्टिवल सीजन चल रहा है चारों और दुर्गा पूजा और दशहरे की धूम है। हर कोई इस प्योहार में रंगा नजर आ रहा हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी त्योहारों के इस सीजन को एंजॉय कर रहे हैं। आज विजयदशमी के शुभ अवसर पर भूमि पेडनेकर दुर्गा पंडालों का दौरा किया है।

 भूमि पेडनेकर ने अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीर में वो मां दुर्गा के सामने हाथ जोड़ के खड़ी हैं साथ ही मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया। तस्वीर में वो काफी सजी हुई हैं। 

उन्होंने पूजा के दौरान रेड और यलो कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती देखते बनती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही उनकी तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। 

वहीं दिया मिर्जा ने भी दुर्गा पंडाल का दर्शन किया। उन्होंने वहां जाकर मां दुर्गा के दर्शन किए साथ ही डांडिया भी खेला। उन्होंने पिक लकर का लेहना चोली पहना था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

डांडिया  खेला का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। 

साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें साउथ कोरिया में आयोजित फिल्म फेस्ट‍िवल में इंटरनेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। 

साथ ही भूमि पेडनेकर इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में हैं। दोनों एक्ट्रेसेज ने फिल्म में उम्रदराज महिला शूटर का किरदार निभाया है। 

सांड की आंख 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिलहाल, भूमि कई सारी फिल्मों को लेकर बिजी हैं। 

सांड की आंख के अलावा वो बाला, पति-पत्नी और वो, भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप, डॉली किटी और वो चमकते सितारे फिल्म पर्दे पर नजर आएगी।