बेहद आलीशान है भूमि पेडनेकर का आशियाना, जन्नत से कम नहीं लगता है घर, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड में मिस परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर भूमि पेडनेकर हैं। भूमि पेडनेकर ने फिल्म में रोल के लिए अपना वजन 20 किलो बढ़ाया और फिर फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही उतना ही वजन कम भी कर लिया। अपने लगन से गैर फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाली भूमि ने बालीवुड में नई लकीर खींच दी।

 सिर्फ तीन फिल्में 'दम लगा के हईशा', 'टायलेट एक प्रेम कथा' और 'शुभ मंगल सावधान' के जरिए भूमि ने साबित कर दिया कि वो सक्षम और समर्थ अदाकारा हैं। भूमि ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया है जो शायद इतने वक्त में कोई नहीं कर पाता है।

 लेकिन क्या आप जानते हैं कि भूमि का मुंबई में एक हसीन आशियाना है। आज हम आपको भूमि के घर की सैर कराते हैं। भूमि का घर बेहद प्यारा है। भूमि अक्सर अपने घर की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। 

वो अक्सर कभी शीशे के सामने तो कभी बेडरूम में पोज देती दिख जाती है। अगर आप भूमि का इंस्टाग्राम देखेंगे तो पता चलेगा कि भूमि का घर कितना प्यारा है। भूमि के घर में लॉन्ग लैंप रखा हुआ है। 

भूमि के घर का इंटीरियर बेहद खास है। भूमि ने घर की दीवालों को हल्का और लाइट कलर दिया है। घर के फर्नीचर की बात करें तो वो भी बेहद खास है।

 घर में भूमि ने डार्क चॉकलेटी वुड का इस्तेमाल किया है। साथ ही भूमि ने घर में कई गमले भी रखे हैं। भूमि के घर में कारपेट भी अलग डिजाइन का बना हुआ है। जिसमें चेक निशान बने हुए नजर आ रहे हैं। भूमि जो भी त्यौहार आता है। 

उसे धूमधाम से मनाती है। घर में जब गणेश चतुर्थी होती है तो वो गणेश चतुर्थी मनाती है। जब दीवाली आती है तो वो अपने पूरे घर को रौशन कर देती हैं। वैसे अगर आप भूमि का पूरा घऱ देखेंगे तो पता चलेगा को वो एक जगह पर कुछ ज्यादा ही पोज देती हैं। 

जहां पीछे गेट नजर आता है और चेक कार्पेट बिछी हुई जमीन पर दिखती है। वैसे जो भी हो भूमि ने अपने घर को बेहद अच्छे से सजा रखा है

। बता दें कि भूमि पेडनेकर का जन्म 1985 में मुंबई में हुआ था।  भूमि के पिता एक मराठी हैं बल्कि उनकी माँ हरयाणवी हैं। 

फिल्मों में आने से पहले भूमि यशराज फिल्मस में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम करती थीं। इसके बाद भूमि के करियर को ब्रेक फिल्म दम लगा के हईशा से मिला। 

इस फिल्म में वो आयुष्मान के साथ नजर आई थी। फिल्म के लिए भूमि ने काफी वजन बढ़ाया था। इस फिल्म की खूब तारीफें हुई थी और फिल्म के नाम कई अवॉर्ड्स भी रहे थे।

 भूमि ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं वे सभी हिट रही हैं। इनमें दम लगाके हईशा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान शामिल है। 

जल्द ही वो सोनचिड़िया में नजर आएंगी। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत हैं। इसके अलावा वो फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। साथ ही साथ वो डॉली किट्टी और चमकते सितारे में भी दिखने वाली हैं।