single-post

सीरियल 'निमकी मुखिया' की भूमिका गौरांग ने बॉयफ्रैंड से किया रोका, अगले महीने होगी सगाई !

Nov. 22, 2018, 3:02 p.m.

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस हैं जो खबरों में रहती है। कभी अपने रिलेशन को लेकर तो कभी अपने कामों को लेकर। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरांग फिर से खबरों में आ गई है। सीरियल निमकी मुखिया की निमकी इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर आ रही है कि भूमिका यानि कि आपकी प्यारी निमकी मुखिया ने अपने बॉयफ्रैंड अमित सिंह गोंसाई से रोका कर लिया है। अमित गौसेन को आप अमित कीथ के नाम से भी ज्यादा जानते होंगे। 

भूमिका और अमित ने अब रोका कर लिया है। हाल ही में खुद भूमिका ने इस खबर को कंफर्म किया है और बताया है कि, हां मेरा रोका सेरेमनी हो चुका है, लेकिन मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है। कीथ और मैं पिछले 5 साल से लिवइन में रह रहे है। मेरे माता-पिता की मंजूरी के बाद ही हम शादी करेंगे। 

उन्हें सब कुछ पता ही है। हमारे फैमिली वाले भी बेहद खुश हैं। मुझे कीथ में एक अच्छा पार्टनर मिला है। हमारी शादी में कोई जल्दबाजी नहीं है। हम अपनी मर्जी से शादी करेंगे। बता दें कि भूमिका अगले महीने सगाई करने वाली हैं। दोनों की रोका सेरेमनी हुई है, जिसमें सिर्फ इनके परिवार वाले शामिल रहे हैं। 

बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थी कि भूमिका ने कीथ से शादी कर ली है। लेकिन ऐसी खबरें सिर्फ खबरें ही रही है। लेकिन हां अब जरूर दोनों अपने रिश्ते को आगे बढा रहे हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही ऐसी भी खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद दोनों के पैचअप की खबर सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई थी। फिलहाल अब दोनों की शादी का सभी को इंतजार है।