'निमकी मुखिया' की भूमिका गौरांग का बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, रोका के बाद होने वाली थी सगाई !

2 weeks ago

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस हैं जो खबरों में रहती है। कभी अपने रिलेशन को लेकर तो कभी अपने कामों को लेकर। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरांग फिर से खबरों में आ गई है। सीरियल निमकी मुखिया की निमकी इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब आपको पता ही है कि बीते दिनों ही भूमिका ने बॉयफ्रेंड अमित सिंह गौसेन से रोका कर लिया है। दोनों की शादी की बात चल रही है। लेकिन अब खबर आ रही है कि ये कपल अलग हो गया है। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में ये कपल अलग हो गया है। 

अमित यानि कि कीथ ने सोशल मीडिया से अपनी और भूमिका की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये कपल इस महीने शादी करने के बारे में सोच रहा था। इन दिनों भूमिका गोवा में है। लेकिन उनके साथ कीथ कहीं नजर नहीं आ रहे है। ऐसे में ये खबर आ रही है कि कपल अलग हो गया है।

 बीते दिनों ही भूमिका ने रोका सेरेमनी के बाद इंटरव्यू में कहा था कि, हां मेरा रोका सेरेमनी हो चुका है, लेकिन मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है। कीथ और मैं पिछले 5 साल से लिवइन में रह रहे है। मेरे माता-पिता की मंजूरी के बाद ही हम शादी करेंगे। उन्हें सब कुछ पता ही है। हमारे फैमिली वाले भी बेहद खुश हैं। मुझे कीथ में एक अच्छा पार्टनर मिला है। 

हमारी शादी में कोई जल्दबाजी नहीं है। हम अपनी मर्जी से शादी करेंगे। बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थी कि भूमिका ने कीथ से शादी कर ली है। लेकिन ऐसी खबरें सिर्फ खबरें ही रही है। लेकिन हां अब जरूर दोनों अपने रिश्ते को आगे बढा रहे थे। दोनों का अबतक कई बार ब्रेकअप और पेंचअप भी हो गया। लेकिन अब दोनों फिर से अलग हो गए हैं। हालांकि क्या दोनों एक होंगे और शादी करेंगे ये अभी कंफर्म नहीं है। लेकिन खबरें यही आ रही है कि दोनों का फिर से ब्रेकअप हो गया है।