single-post

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुआ केस, यौन शोषण मामले में फिर फंसे

Jan. 17, 2019, 2:27 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों एक ओर जहां यौन शोषण के मामने लगातार आ रहे है. अब लीजिए एक बार फिर से एक और मशहूर सेलिब्रिटी का नाम इसमें आया है। दरअसल हाल ही में टी-सीरीज के मालिक और फिल्म प्रोड्यूसर भूषण कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ये शिकायत एक महिला ने करवाई है। महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बीते दिनों ही मी टू कैंपेन के चलते एक महिला भूषण कुमार पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी है। तब महिला ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई थी। अब भूषण कुमार फिर से फंस गए हैं।

 इस महिला ने भूषण कुमार पर आरोप लगाया है कि काम के बहाने उन्होंने महिला का फायदा उठाया। साथ ही उनके साथ यौन शोषण उठाया। महिला के मुताबिक, भूषण कुमार ने उन्हें नौकरी का झांसा देते हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट किया है। इस शिकायत के अलावा पीड़ित महिला ने भूषण कुमार के खिलाफ धमकी देने का भी आरोप लगाया है। अब इस मामले में महिला ने शिकायत भी दर्ज करवा दी है। बीते दिनों ही जब इस मामले में भूषण पर आरोप लगा था तो उनकी वाइफ दिव्या खोसला कुमार ने उनका सपोर्ट किया था।

ALSO READ : अर्जुन को मलाइका से शादी की है जल्दी लेकिन परिवार के कई लोगों को ये रिश्ता है नामंजूर !

 दिव्या ने कहा था कि, मेरे पति ने टीसीरीज को कहां लाकर खड़ा किया है ये सभी जानते हैं। वो भी अपनी मेहनत के साथ। आरोप तो भगवान कृष्ण पर भी लगाए गए थे। मीटू अभियान इंड्स्ट्री और समाज में चल रहे बुराई को खत्म करने का है। लेकिन कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। मैने अपने पति का हाथ थाम रखा है और वो अपने पिता का सपना पूरा कर रहे हैं। वो बहुत ही उसूलों वाले व्यक्ति हैं। ये दुख की बात है कि लोग बिना किसी सबूत के मेरे पति पर इल्जाम लगा रहे हैं। अब जो भी हो देखते हैं कि आखिर भूषण कुमार का नाम मामले में कहां तक जाता है।