single-post

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ का ससुराल में हुआ जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

Dec. 31, 2018, 12:53 p.m.

पिछले 3 महीनों से करल चैनल का मौस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 12 का बीती रात फिनाले हुआ। बिग बॉस 12 कि टॉफ्री टीवी की बहु यानी दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम की है। ऐसे में आज सुबह बिग बॉस विनर बनी दीपिका कक्कड़ अपने ससुराल पहुंची। जहां दीपिका का जोरदार स्वागत किया गया। ढोल नगाड़ो से लेकर फूलो की बरसात दीपिका पर ससुराल वालों ने कि। 

दीपिका के वेलगम करने के लिए पति शोएब ने अपनी पत्नी के लिए पूरा घर लाल गुलाब और मोमबत्ती से सजाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शोएब ने घर के हर कौने में लाल गुलाब के फूल रखे हुए है तो कहीं  फूलों की लड़ीया लगाई हुई है। घर के हर कौने कौने को सजाया गया है। वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमे दीपिका जीत की खुशी के लिए अपने घर वाले और फैंस को शुक्रिया कह रही है साथ ही अपनी इस खुशी का केक काटती नजर आ रही है।

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दीपिका के पति शोएब की खुशी का ठिकाना नहीं है। पत्नी की जीत के बाद शोएब ने उनको गोद में उठाकर झूमते नजर आ रहे है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि शोएब अपनी पत्नी दीपिका को गोद में उठाकर इस खुशी के पल को यही रोकना चाहते है। वहीं दीपिका भी काफी खुश नजर आ रही है।

आपको बता दें 'बिग बॉस 12' के फिनाले से चंद दिन पहले फैमिली टास्क के दौरान शोएब अपनी पत्नी दीपिका से मिलने 'बिग बॉस 12' के घर में आए थे। उस दौरान दोनों एक-दूसरे के गले लग के खूब रोए थे। डे वन से लेकर फिनाले तक दीपिका के अलग अलग अंदाज़ देखने को मिले है। फिनाले में श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़ में टक्कर हुई थी। इन दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर भी फैंस में जमकर दीवानगी देखने को मिली है। हर कोई जानना चाह रहा था कि आखिर शो को कौन जीतेगा। तो इस सीजन की विजेता दीपिका रहीं हैं।

आखिरी रेस श्री और दीपिका के बीच ही रही। दोनों के बीच कुछ ही वोटों का फर्क आया। क्योंकि टीवी पर सिमर बहू का रोल कर दीपिका ने फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है। तो वहीं श्रीसंथ के भी चाहने वाले रहे हैं। श्रीसंथ घर में अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने गए। दीपिका की इस जीत के बाद दीपिका कक्कड़ के फैंस उनको लगातार सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे है।