single-post

दीवाली के दौरान जन्नत की तरह सजता है बिग बी का जलसा, देखिए तस्वीरें

Nov. 1, 2018, 4:23 p.m.

दीवाली की रौनक अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा पर खूब होती है। दीवाली से पहले ही जलसा को रोशनी से सजा दिया जाता है। बंगले के चारो तरफ खूबसूरत कंदील सजाए जाते हैं। 

लड़ियों से पूरे बंगले पर रोशनी की जाती है।  बिग बी के घर में दीवाली पूजा बहुत रीति रिवाज और परंपरा के साथ होती है। परिवार के सभी लोग पूजा में शामिल होते हैं। बहू ऐश और पोती आराध्या पूजा में शामिल होती हैं। 

दीवाली के त्योहार पर अमिताभ बच्चन के घर में  में स्थित मंदिर को विशेष रूप से सजाया गया। फूलों से मंदिर की खासतौर से सजावट होती है।  एक बार दीवाली के मौके पर बिग बी ने खुद अपने मंदिर की फोटो शेयर की थी।  

अमिताभ के बंगले के लॉन और गार्डन खूब अच्छी सजावट होती है। पूजा पाठ के बाद बिग बी पोती आराध्या के लिए आतिशबाजी करते हैं। 

 आराध्या की खातिर वो फुलझड़ी भी जलाते है। अभिषेक भी पापा के साथ मिलकर फुलझड़ी जलाते हैं। 

दीवाली के दौरान की बिग की तस्वीरों को देखे तो ऐसा लगता है मानों उन्हें ये त्योहार बहुत पसंद हो । हर साल बिग बी के बंगले की अनोखी सजावट होती है। जो भी वहां से गुजरता है उसकी नजर जलसा की सजावट पर ठहर जाती है। 

आराध्या का जन्म दीवाली के आस-पास ही हुआ था। 16 नवंबर को आराध्या का बर्थडे होता है। 

बर्थडे के आसपास ही दीवाली पड़ती है लिहाजा इस त्योहार को जलसा में पूरे जोश के साथ मनाया जाता है। 

1 नवंबर को ऐश्वर्या का भी बर्थडे होता है। बच्चन फैमिली में अक्टूबर-नवंबर का महीना जश्न का होता है लिहाजा दीवाली के कई रोज पहले ही जलसा को सजा दिया जाता है। 

बिग बी दीवाली के मौके पर पार्टी भी देते हैं। हर साल उनके बंगले पर दीवाली पार्टी होती है। पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचते हैं। 

बॉलीवुड को हर साल बिग बी की दीवाली पार्टी का इंतजार रहता है। 

बॉलीवुड का हर सितारा जलसा की पार्टी में शामिल होता है और सबकी दीवाली यादगार बन जाती है।